NDTV Khabar

ट्विटर पर ट्रोल हुईं काजोल, बचाव में उतरे कमल हसन ने कहा- बख्श दो

ट्रोलिंग का शिकार हुईं काजोल के बचाव में खुद कमल हासन उतरे. उन्होंने यही फोटो साझा कर लिखा, "काजोल जी को बख्श दो, मैं सेल्फी का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन मैं आप दोनों का प्रशंसक हूं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर ट्रोल हुईं काजोल, बचाव में उतरे कमल हसन ने कहा- बख्श दो

KIFF में अमिताभ बच्चन, काजोल और कमल हासन.

खास बातें

  1. KIFF में अमिताभ बच्चन और कमल हासन से मिलीं काजोल
  2. 'गलत' सेल्फी शेयर करने पर ट्रोल हुईं काजोल
  3. बचाव में उतरे कमल हासन ने लिखा- काजोल जी को बख्श दो...
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया जितना शानदार है, उतना ही खतरनाक साबित हो सकता है. बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. नई फिल्म, पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी, कोई फोटोशूट या फिल्म प्रमोशन सोशल प्लैटफॉर्म के जरिए किया करते हैं. इन प्लैटफॉर्म पर स्टार्स के लाखों फैन होते हैं, जो इनकी पोस्ट की तारीफ करने या उनका मजाक बनाने में जरा भी देर नहीं लगाते. हाल ही में कुछ ऐसा ही काजोल के साथ हुआ, जिन्होंने अमिताभ बच्चन और कमल हासन से मिलने की खुशी ट्विटर पर व्यक्त की, लेकिन किन्हीं वजहों से ट्रोलिंग का शिकार हो गईं.

पढ़ें: KIFF 2017: शाहरुख खान और काजोल को यूं साथ देख फैन्‍स बोले, 'राज और सिमरन... We Love You'


हाल ही में कोलकाता इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल (KIFF) में काजोल की मुलाकात महानायक अमिताभ बच्चन (75) और तमिल फिल्मों के अभिनेता कमल हासन (63) से हुई. दोनों पसंदीदा अभिनेताओं से मिलने की खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की. काजोल (43) ने ट्विटर पर अमिताभ और हासन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर कैप्शन में लिखा, "दो दिग्गजों के साथ सेल्फी. खुद को रोक नहीं पाई." 

पढ़ें: कोलकाता फिल्‍म फेस्टिवल में ममता बनर्जी से बोले अमिताभ बच्‍चन, 'मुझे यहां दोबारा मत बुलाइएगा क्‍योंकि...'

लगता हैं इन स्टार्स के साथ तस्वीर साझा करने के लिए काजोल इतनी एक्साइटेड थीं कि वह यह भूल गईं कि तस्वीर सेल्फी नहीं बल्कि किसी और के द्वारा क्लिक की गई है. जैसे ही यूजर्स को इस बात का एहसास हुआ, उन्होंने कोजाल को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

पढ़ें: जब ट्विटर पर काजोल पूछ बैठीं- लंच पर कब आओगे? अजय देवगन ने दिया करारा जवाब

ट्रोलिंग का शिकार हुईं काजोल के बचाव में खुद कमल हासन उतरे. उन्होंने यही फोटो साझा कर लिखा, "काजोल जी को बख्श दो, मैं सेल्फी का प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन मैं आप दोनों का प्रशंसक हूं."

पढ़ें: जब इस डायरेक्टर ने काजोल की मम्मी को मार दिया था थप्पड़
टिप्पणियां

बता दें, इस इवेंट में बिग बी, कमल हासन और काजोल के अलावा शाहरुख खान, महेश भट्ट भी मौजूद थे. इस अंतरराष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव में 65 देशों की 144 फिल्‍में दिखाई जा रही है. 

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'VIP 2' में नजर आई थीं काजोल
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement