NDTV Khabar

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' उत्तर प्रदेश में हुई टैक्स फ्री तो काजोल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को कही यह बात

काजोल (Kajol) ने 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में टैक्स-फ्री करने पर रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' उत्तर प्रदेश में हुई टैक्स फ्री तो काजोल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को कही यह बात

काजोल (Kajol) ने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) के टैक्स फ्री होने पर किया ट्वीट

खास बातें

  1. 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' उत्तर प्रदेश में हुई टैक्स फ्री
  2. काजोल ने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को लेकर किया ट्वीट
  3. एक्ट्रेस ने सीएम योगी आदित्यनाथ से कही यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' ने सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से ही धमाल मचा कर रख दिया है. इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की 'छपाक' (Chhapaak) भी रिलीज हुई थी और दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. जहां एक तरफ छपाक को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया था तो वहीं अजय देवगन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' को भी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में टैक्स फ्री कर दिया है. इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने उत्तर प्रदेश सरकार को धन्यवाद कहा है. काजोल का योगी आदित्यनाथ को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

शाहरुख खान की चुप्पी पर शाहीन बाग में लोगों ने ली चुटकी, बोले- शाहरुख हो गया बेगाना सनम...देखें Video


काजोल (Kajol) ने अपने ट्वीट में 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को टैक्स-फ्री करने पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "उत्तर प्रदेश में तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को टैक्स-फ्री घोषित करने के लिए आपका धन्यवाद." बता दें कि काजोल से पहले खुद अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी फिल्म को टैक्स-फ्री करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया था. उन्होंने यूपी के सीएम को संबोधित करते हुए ट्वीट किया, "तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद श्री योगी आदित्यनाथ जी. सर मुझे बेहद खुशी होती अगर आप हमारी फिल्म को देखते."

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने उठाया 100 किलो वजन, एक्सरसाइज करते देख छूट जाएंगे पसीने- Viral Video

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' 10 जनवरी को रिलीज हुई है और फिल्म ने तीन दिन के अंदर लगभग 61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.  'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी हैं.  'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' का बजट लगभग 150 करोड़ रुपये बताया जाता है और फिल्म 3डी में भी बनी है.   

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement