NDTV Khabar

Viral Video: दो काजोल को देख बेटी न्यासा भी कन्फ्यूज, कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

भले ही इन दिनों बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में न कर रही हों, लेकिन कभी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस काजोल की पॉपुलैरिटी आज भी देश-दुनिया में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: दो काजोल को देख बेटी न्यासा भी कन्फ्यूज, कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

मोम के पुतले के साथ काजोल और बेटी न्यासा

खास बातें

  1. मैडम तुषाद में काजोल का मोम का पुतला
  2. सिंगापुर के म्यूजियम में हुआ अनावरण
  3. इसी साल काजोल की फिल्म होगी रिलीज
नई दिल्ली:

भले ही इन दिनों बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में न कर रही हों, लेकिन कभी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस काजोल की पॉपुलैरिटी आज भी देश-दुनिया में है. काजोल का मोम का पुतला मैडम तुषाद म्यूजियम में आ चुका है. हालांकि यह पुतला सिंगापुर में लगाया गया है, लेकिन अपने ही स्टैच्यू की ओपनिंग के लिए सिंगापुर पहुंची काजोल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. काजोल का मोम का पुतले गुरुवार को अनावरण किया गया. इस दौरान काजोल के साथ उनकी बेटी न्यासा भी मौजूद थी. काजोल ने अपने पुतले के साथ तो फोटो क्लिक कराई साथ ही बेटी न्यासा भी इसे देखने के बाद कन्फ्यूज हो गई.

टिप्पणियां

अजय देवगन के दर्द का काजोल ने बनाया मजाक, फैन्स बोले- भाभी ने अच्छी पकड़ बना रखी है
 

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on


बेटी न्यासा ने इस स्टैच्यू को देखने के बाद कुछ ऐसे रिएक्शन दिए जैसे लगा कि वह पहचान नहीं पा रही हैं कि उनमें से असली मॉम कौन सी हैं. बता दें कि काजोल अपनी अगली आने वाली फिल्म 'ईला' है, जोकि प्रदीप सरकार बना रहे हैं. यह फिल्म इसी साल 14 सितंबर 2018 को रिलीज होगी.
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बुधवार को एयरपोर्ट पर नजर आईं थी. मैडम तुसाद म्यूजियम में अपनी मोम की मूर्ति का अनावरण करने के लिए काजोल मुंबई से सिंगापुर के लिए रवाना हुईं थी. इस दौरान एयरपोर्ट पर उन्होंने फैन्स का अभिवादन भी किया.

VIDEO: मोम की मूर्ति का अनावरण करने के लिए काजोल सिंगापुर रवाना

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement