NDTV Khabar

Kalank Box Office Collection Day 2: 'कलंक' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, आलिया-वरुण की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Kalank Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर ने दूसरे दिन पर भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kalank Box Office Collection Day 2: 'कलंक' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, आलिया-वरुण की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Kalank Box Office: आलिया-वरुण की 'कलंक' को अच्छी ओपनिंग

खास बातें

  1. 17 अप्रैल को रिलीज हुई है कलंक
  2. अभिषेक वर्मन हैं डायरेक्टर
  3. करण जौहर हैं फिल्म के प्रोड्यूसर
नई दिल्ली:

Kalank Box Office Collection Day 2: 'कलंक (Kalank)' का बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन जारी है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने दूसरे दिन पर भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है. 'कलंक (Kalank)'ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन  21.60 करोड़ रुपये कमाए थे, और यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग थी. अब शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, कलंक ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस (Kalank Box Office Collection) पर लगभग 10 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह 'कलंक (Kalank)' ने दो दिन में लगभग 31.60 करोड़ रुपये की कमाई की है.


कैरेक्टर की खातिर बिगड़ गया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का चेहरा, अब बचा है बस यही एक रास्ता

'कलंक (Kalank)' को मिक्स रिव्यू मिले हैं और फिल्म को हर किसी ने औसत बताया है. इस तरह फिल्म के अच्छे रिव्यू नहीं मिलने से इस संकट में माना जा रहा था. लेकिन फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया. लेकिन बृहस्पतिपार को कमाई आधी रह गई है. हालांकि वर्किंग डे होने की वजह से इसे अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है. लेकिन 'कलंक' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर आने वाले दिनों में भी नजर रहेगी क्योंकि फिल्म के मामले में वर्ड ऑफ माउथ बहुत काम करेगी. 

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने 'कलंक (Kalank)' की विदेशों में कमाई का आंकड़ा भी जारी किया है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया हैः बुधवार को रिलीज हुई कलंक को विदेश में अच्छी शुरुआत, कुल कमाई- 5.14 करोड़ रुपये.'

दिशा पटानी ने कर डाला ऐसा काम रुक गईं टाइगर श्रॉफ की सांसें, बोले- आराम से...देखें Video

'कलंक (Kalank)' की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक (Kalank)' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement