Kalank Box Office Collection Day 5: आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' की धाकड़ कमाई जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

Kalank Box Office Collection: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) का धाकड़ कमाई जारी है.

Kalank Box Office Collection Day 5: आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' की धाकड़ कमाई जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

Kalank Box office Collection Day 5: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  • 'कलंक' की शानदार कमाई
  • वरुण और आलिया की शानदार एक्टिंग
  • लोगों को पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Kalank Box Office Collection Day 5 : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कलंक'  (Kalank)  का धाकड़ कमाई जारी है. 'कलंक' बॉक्स ऑफिस (Kalank Box Office Collection) पर जमकर अपना जलना बिखेर रही है. लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने भी शानदार काम किया है. मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' (Kalank) को देखने के लिए लोग एडवांस बुकिंग भी कर रहे हैं. रिलीज होने के 5 दिन बाद इस फिल्म ने लगभग 64 करोड़ की धांसू कमाई कर डाली है.

बॉलीवुड एक्टर बोले- अब कभी भी मर जाऊं कोई परवाह नहीं, इतना कमा लिया है कि...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने रिलीज के दिन यानी बुधवार को 21.60 करोड़, गुरुवार को 11.45 करोड़, शुक्रवार को 11.60, शनिवार को 9.75 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'कलंक' ने रविवार को भी 10 करोड़ की कमाई की होगी. शनिवार तक इस फिल्म की कमाई के आंकड़े की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दिया है. आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' देश ही नहीं विदेशों में भी खूब कमाई कर रही है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शनिवार तक विदेशो में करीब 28 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

नेहा कक्कड़ के नए अंदाज ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) की कमाई को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म रविवार को भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करेगी और अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. बता दें कि फिल्म 'कलंक' (Kalank) को समीक्षकों से मिक्स रिव्यू मिले थे और फिल्म को हर किसी ने औसत बताया था. इस तरह फिल्म के अच्छे रिव्यू नहीं मिलने के कारण  इस फिल्म के लिए संकट माना जा रहा था. लेकिन फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया. '

मुसलमानों पर दिए जाने वाले बयानों पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा कुछ ऐसा कि Tweet हो गया वायरल

बता दें कि 'कलंक (Kalank)' की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर ने देव चौधरी का किरदार निभाया है. फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...