NDTV Khabar

Kalank Box Office Collection Day 7: 'कलंक' ने पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़, टक्कर देने को Avengers: Endgame तैयार

Kalank Box Office Collection Day 7: 'कलंक (Kalank)' का पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आ रही है और उसे हॉलीवुड फिल्म 'Avengers: Endgame' से कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kalank Box Office Collection Day 7: 'कलंक' ने पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़, टक्कर देने को Avengers: Endgame तैयार

Kalank Box Office Collection Day 7: 'कलंक' से होगी Avengers: Endgame की टक्कर

खास बातें

  1. 80 करोड़ रुपये है 'कलंक' का बजट
  2. करण जौहर हैं फिल्म के प्रोड्यूसर
  3. आलिया भट्ट भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

Kalank Box Office Collection Day 7: 'कलंक (Kalank)' का पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है. वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आ रही है और आने वाले समय में उसे हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी की फिल्म 'Avengers: Endgame' से कड़ी टक्कर मिलने वाली है क्योंकि 'एवेंजर्सः एंडगेम' की पहले दिन ही 10 लाख टिकटें बिक चुकी हैं, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहीरोज का तूफान आने वाला है. अगर 'कलंक' के मंगलवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kalank Box Office Collection) की बात करें तो इसका ग्राफ निरंतर गिरता ही जा रहा है. 'कंलक' अभी तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 69 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...


पीएम नरेंद्र मोदी ने इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना के बारे में कही ये बात तो बॉलीवुड एक्ट्रेस से यूं मिला जवाब

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, 'कलंक' ने बॉक्स ऑफिस (Kalank Box Office) पर पहले मंगलवार को 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म अभी तक टोटल 69 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. हालांकि फिल्म से जिस तरह की उम्मीदें यह कलेक्शन उसके एकदम उलट है. करण जौहर की 'कलंक (Kalank)' को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कही जा रही थीं, लेकिन कमजोर कहानी और खिंची हुई फिल्म की वजह से इसे अच्छे रिव्यू नहीं. 'कंलक (Kalank)' का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जाता है, इस तरह फिल्म अभी तक अपनी लागत भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं निकाल सकी है. 

दिशा पटानी ने सबसे कम उम्र में कर डाला ये काम, अब बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि 'कलंक (Kalank)' की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर ने देव चौधरी का किरदार निभाया है. फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है. लेकिन फिल्म की राह में हॉलीवुड फिल्म 'Avengers: Endgame' आकर खड़ी हो गई है और इसके क्रेज को देखते हुए यह तय माना जा रहा है कि 'कलंक' को जोर का झटका पहुंच सकता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement