Kalank First Poster: वरुण धवन के आंखों में काजल और दिखा गुस्सा, आलिया भट्ट ने यूं की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' (Kalank) में अपने किरदार जफर के पहले आधिकारिक लुक का अनावरण किया.

Kalank First Poster: वरुण धवन के आंखों में काजल और दिखा गुस्सा, आलिया भट्ट ने यूं की तारीफ

खास बातें

  • 'कलंक' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
  • वरुण धवन का दिखा नया अवतार
  • फिल्म में नाम होगा जफर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' (Kalank) में अपने किरदार जफर के पहले आधिकारिक लुक का अनावरण किया. उन्होंने फिल्म के एक पोस्टर के साथ ट्वीट किया, "इस तरह के किरदार निभाना खतरों के सफर पर चलना है. तो मिलिए जफर से." पोस्टर में वरुण धवन (Varun Dhawan) के लंबे बाल, आंखों में काजल लगा हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने कानों में बाली पहनी हुई है और वह पोस्टर में निर्भीक नजर आ रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'बिना डर के प्यार, प्यार '.

आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को दिया जवाब, बोलीं- 'मेरी राय है इसे अपने तक ही रखूंगी...'

 

 

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सहित फिल्म के अन्य सितारों ने वरुण के किरदार को पेश किया. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) के किरदार को 'प्यार में निडर, प्यार के लिए निडर' करार दिया. 

Vyapam Scam: व्यापम घोटाले का जिन्न फिर आएगा बाहर, ये शख्स खोलेंगे सारे राज

जफर के पोस्टर को साझा करते हुए फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि जफर अपनी जिंदगी और खतरों के साथ फ्लर्ट करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

(इनपुट आईएएनएस से)