NDTV Khabar

'कलंक' का पहला सॉन्ग 'घर मोरे परदेसिया...', कुछ यूं दिखा बैकग्राउंड लुक- देखें Video

बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे दिग्गज कलाकरों की फिल्म 'कलंक' (Kalank) का पहला सॉन्ग सोमवार को रिलीज होने जा रहा है.

77 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'कलंक' का पहला सॉन्ग 'घर मोरे परदेसिया...', कुछ यूं दिखा बैकग्राउंड लुक- देखें Video

'कलंक' का पहला सॉन्ग 'घर मोरे परदेसिया...'

खास बातें

  1. कलंक का पहला सॉन्ग सोमवार को
  2. करण जौहर ने दी जानकारी
  3. 'घर मोरे परदेसिया...' होगा रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन (Varun Dhawan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapoor) जैसे दिग्गज कलाकरों की फिल्म 'कलंक' (Kalank) का पहला सॉन्ग सोमवार को रिलीज होने जा रहा है. मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है. हालांकि इस वीडियो में सिर्फ म्यूजिक है और कोई भी लिरिक्स नहीं है. करण जौहर ने जानकारी दी है कि 'कलंक' (Kalank) फिल्म का पहला सॉन्ग 'घर मोरे परदेसिया' (Ghar More Pardesiya) सोमवार को करीब 11 बजे सुबह रिलीज कर दिया जाएगा.

बीजेपी नेता एमजे अकबर ने बोला, 'मैं भी चौकीदार', तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


 

करण जौहर (Karan Johar) ने जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें बैकग्राउंड ही दिखाई दे रहा है. किसी का भी चेहरा सामने नहीं आया है. पीछे से चलते हुए बिल्कुल वरुण धवन (Varun Dhawan) ही नजर आ रहे हैं, जिन्होंने लाल रंग का कुर्ता पहन रखा है. कुछ सेकेंड के वीडियो में एक महल की रानी को पीछे से दिखलाया गया है. हालांकि यह चेहरा सोमवार को देखने को मिलेगा.

'कलंक (Kalank Teaser)' की कहानी 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का सेट बहुत ही भव्य है और हालांकि टीजर में कहानी काफी उलझी हुई नजर आ रही है लेकिन करण जौहर ने फिल्म के सेट पर भरपूर पैसा लगाया है.

दीपक ठाकुर के पिता ने लिया सोमी खान का नाम, शरमा कर यूं दिया जवाब- देखें Video

टिप्पणियां

'कलंक (Kalank Teaser)' का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को परदे पर लगभग दो दशक बाद एक साथ देखा जा सकेगा. 'कलंक (Kalank)' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौह और साजिद नाडियाडवाला हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement