Kalank Teaser: श्रीदेवी निभाने वाली थीं बहार बेगम का किरदार, Madhuri Dixit ने कह डाली ये बात

'कलंक (Kalank)' का टीजर रिलीज हो गया है और करण जौहर की फिल्म में भव्यता का इशारा साफ मिल गया है. फिल्म की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) का कहना है कि उनके लिए फिल्म 'कलंक' में उस किरदार को निभाना मुश्किल था.

Kalank Teaser: श्रीदेवी निभाने वाली थीं बहार बेगम का किरदार, Madhuri Dixit ने कह डाली ये बात

Kalank Teaser: माधुरी दीक्षित ने श्रीदेवी को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • 'कलंक' का टीजर हुआ रिलीज
  • करण जौहर हैं प्रोड्यूसर
  • अभिषेक वर्मन हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

'कलंक' का टीजर रिलीज हो गया है और करण जौहर की फिल्म में भव्यता का इशारा साफ मिल गया है. फिल्म की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) का कहना है कि उनके लिए फिल्म 'कलंक' में उस किरदार को निभाना मुश्किल और भावनात्मक रहा जिसे पहले श्रीदेवी निभाने वाली थीं. करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक (Kalank)' में माधुरी बहार बेगम के किरदार में हैं. पिछले साल श्रीदेवी (Sridevi) के निधन के बाद यह किरदार माधुरी दीक्षित को ऑफर किया गया. मंगलवार को 'कलंक' के टीजर लॉन्च के मौके पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से जब पूछा गया कि यह जानते हुए कि पहले इस किरदार को श्रीदेवी करने वाली थीं 'कलंक' के सेट पर उन्हें  कैसा महसूस होता था.

प्रेग्नेंट Sameera Reddy का ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- हर कोई करीना कपूर नहीं...

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी से की शिकायत, 'तू तो वीडियो बनाके कर देगी वायरल'- देखें Video

इस पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कहा, "सबसे पहले, उनके निधन की खबर हमारे लिए बहुद दुख की बात थी. जब मुझे किरदार निभाने का प्रस्ताव मिला तो यह मेरे लिए आसान नहीं था. मेरे मन में उनके प्रति बहुत सम्मान है. वे एक अच्छी अभिनेत्री और एक अच्छी इंसान भी थीं. किसी के किरदार में ढलना...जब आप उसे एक अभिनेत्री के तौर पर देखते हैं, तो यह एक अलग परिदृश्य होता है क्योंकि किरदार में आप अपना इनपुट डालते हैं लेकिन क्योंकि वह फिल्म का हिस्सा थीं, सेट पर हम उनको याद किया करते थे." आज 'कलंक (Kalank Teaser)' का टीजर रिलीज हो गया है. 

Sapna Choudhary ने 'छोरी तू सै बड़ी बिंदास' पर डांस से उड़ाया गरदा, देखें वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

MS Dhoni बोले, मुझ पर भी मैच फिक्सिंग के आरोप लग चुके हैं, ये कत्ल से भी बड़ा अपराध है - देखें Video

'कलंक (Kalank)' में बहार बेगम का किरदार निभा रहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कहा, "जैसे ही आप काम करना शुरू करते हैं, आपको आगे बढ़कर अपना काम करना होता है...मैंने यह किया, लेकिन उन्हें याद भी किया." संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत व अभिषेक वर्मन निर्देशित 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com