NDTV Khabar

नहीं पता बॉलीवुड में फिट बैठती हूं कि नहीं : कल्कि कोचलिन

कल्कि बताती हैं, "मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि मैं कितनी पार्टियों में शामिल हुई या मुझे कितनी पार्टियों का निमंत्रण मिल रहा है. मैं काम करती हूं और मुझे सिर्फ अपने काम से प्यार है. फिल्म में अपने किरदार और कहानी की मांग के हिसाब से मैं काफी होमवर्क करती हूं."

73 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नहीं पता बॉलीवुड में फिट बैठती हूं कि नहीं : कल्कि कोचलिन

'रिबन' और 'जिया और जिया' के प्रमोशन में बिजी हैं कल्कि कोचलिन.

खास बातें

  1. मैं बॉलीवुड में फिट हूं या नहीं, इसकी परवाह नहीं: कल्कि
  2. मैं काम करती हूं और मुझे सिर्फ अपने काम से प्यार है: कल्कि
  3. अपने किरदार और कहानी की मांग के हिसाब से काफी होमवर्क करती हूं: कल्कि
मुंबई: 'देव डी', 'दैट गर्ल इन येलो बूट्स' और 'मार्गरीटा विद अ स्ट्रॉ' जैसी लीक से हटकर बनी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जल्द ही फिल्म 'रिबन' और 'जिया और जिया' में नजर आने वाली हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद को बॉलीवुड में फिट समझती हैं. इस सवाल पर कल्कि ने कहा, "मैंने भारतीय सिनेमा में अपनी जगह बना ली है लेकिन अगर आप मुझसे पूछेंगे कि मैं बॉलीवुड में फिट हूं या नहीं तो मैं कहूंगी कि मैं नहीं जानती कि मैं फिट हूं या नहीं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता."

पढ़ें: Viral Photo: Instagram पर दिखा कल्कि कोचलिन का बिंदास अंदाज
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on


उन्होंने कहा, "मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि मैं कितनी पार्टियों में शामिल हुई या मुझे कितनी पार्टियों का निमंत्रण मिल रहा है. मैं काम करती हूं और मुझे सिर्फ अपने काम से प्यार है. फिल्म में अपने किरदार और कहानी की मांग के हिसाब से मैं काफी होमवर्क करती हूं."

कल्कि अन्य अभिनेत्रियों की खुलकर तारीफें करने के लिए भी काफी चर्चित हैं. जब कल्कि की फिल्म 'वेटिंग' और राधिका आप्टे की फिल्म 'फोबिया' बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुईं तो कल्कि राधिका की तारीफ करने से नहीं चूकीं. 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on


कल्कि ने कहा, "हां, मुझे प्रतिभा की प्रशंसा करती हूं. अगर आपने फिल्म देखी हो तो आपको समझ आएगा कि यह फिल्म और किसी चीज पर नहीं, सिर्फ अभिनय पर आधारित थी. तो फिर क्यों नहीं ? राधिका एक शानदार अभिनेत्री है. हर शुक्रवार फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन सभी आपके दिमाग पर असर नहीं डाल पातीं. इसलिए मैं अच्छी फिल्म देखकर उत्साहित हो जाती हूं."

कल्कि की अगली फिल्म 'जिया और जिया' 27 अक्टूबर और 'रिबन' 3 नवंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement