‘मेड इन हेवन’ से फिर धमाल मचाने आ रहीं कल्कि कोचलीन, खुद के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) की गिनती भले ही बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है लेकिन उनका कहना है कि फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाना और अच्छे किरदार ढूंढना आसान नहीं है.

‘मेड इन हेवन’ से फिर धमाल मचाने आ रहीं कल्कि कोचलीन, खुद के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)

खास बातें

  • 'गली बॉय' में दिखी थीं कल्कि कोचलीन
  • खुद के बारे में कही ये बात
  • अमेजन वीडियो पर आएगी ‘मेड इन हेवन’
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) की गिनती भले ही बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है लेकिन उनका कहना है कि फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाना और अच्छे किरदार ढूंढना आसान नहीं है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म ‘देव डी' से करीब एक दशक पहले अपनी बॉलीवुड पारी का आगाज करने वाली कल्कि कोचलीन (Kalki Koechlin) ने कहा, ‘‘अच्छा काम करने का दबाव हमेशा बना रहता है. शतरंज के बड़े खिलाड़ियों के बीच एक मामूली प्यादा होने का दबाव. आपको हमेशा मेहनत कर अपनी पहचान बनानी होती है, यह हमेशा कठिनाई भरा होता है.''

'बागबान' एक्ट्रेस ने लगाया मारपीट का आरोप, पति बोला- 'क्राइम शो का रिहर्सल कर रहा था...'

‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ', ‘वेटिंग' और हाल ही में रिलीज हुई ‘गली बॉय' जैसी फिल्मों से अपनी अदाकारी के दम पर लोगों का दिल जीतने वाली कल्कि ने कहा कि अच्छे किरदार ढूंढना भी एक चुनौती है. कल्कि जल्द ही ‘अमेजन प्राइम वीडिया' पर जोया अख्तर और रीमा कागती की वेब सीरिज ‘मेड इन हेवन' में नजर आएंगी.

देखें ट्रेलर-

 

Captain Marvel Movie Review: सुपरहीरो 'कैप्टन मार्वल' की दमदार एंट्री, कई ट्विस्ट लेकिन कहानी पड़ गई फीकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसका निर्देशन जोया, नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव और प्रशांत नायर ने किया है. वहीं निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है. वेब सीरिज ‘मेड इन हेवन' आठ मार्च से प्रसारित होगी. 

(इनपुट भाषा से)