कल्कि केकला पहले बच्चे के जन्म पर बोलीं- प्रसव के 17 घंटे थकावट भरे...

कल्कि केकला (Kalki Koechlin) ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. अभिनेत्री ने बेटी का नाम सप्फो (Sappho) रखा है. वहीं उन्होंने अपने डॉक्टर और उनकी टीम का धन्यवाद कहा है.

कल्कि केकला पहले बच्चे के जन्म पर बोलीं- प्रसव के 17 घंटे थकावट भरे...

कल्कि केकला (Kalki Koechlin) ने पोस्ट की फोटो

खास बातें

  • कल्कि केकला ने पोस्ट की फोटो
  • डॉक्टर्स का आभार जताया
  • फोटो हो रही वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केकला (Kalki Koechlin) ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है. अभिनेत्री ने बेटी का नाम सप्फो (Sappho) रखा है. वहीं उन्होंने अपने डॉक्टर और उनकी टीम का धन्यवाद कहा है, जो 17 घंटे लंबे प्रसव पीड़ा में उनके साथ रही. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह उनकी नवजात बेटी और बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ डॉक्टरों की टीम नजर आ रही है, जिन्होंने कल्कि की डिलीवरी कराई.

सलमान खान के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' में काम करने पर पूजा हेगड़े का आया रिएक्शन, बोलीं- अब इंतजार नहीं होता...

सारा अली खान को कार्तिक आर्यन ने अपने हाथों से खिलाया खाना, बोले- काफी दुबली हो गई हो...देखें Photo

तस्वीरों के कैप्शन में कल्कि केकला (Kalki Koechlin) ने लिखा, 'ट्यूलिप वीमेंस केयर की पूरी टीम को और मेरे डॉक्टरों का बहुत-बहुत धन्यवाद, डॉ. शीतल सबरवाल और डॉ. आर. वी पंजाबी, जिन्होंने 17 घंटे की प्रसव पीड़ा के बावजूद हार मानने से मना कर दिया. मैं बहुत थक गई थी और मैंने उनसे कहा कि बच्चे को जैसे भी हो बाहर निकालो और उन्होंने कहा, 'नहीं आपने इतना इंतजार किया है और आप अपने नेचुरल वाटरबर्थ से बच्चे को जन्म देंगी' और उसके एक घंटे बाद सप्फो का जन्म हुआ. आप सभी जादुई हैं.'

स्वरा भास्कर का दिल्ली में AAP की जीत पर आया रिएक्शन, बोलीं- दिल्ली मेरी जान...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

35 वर्षीय कल्कि केकला ने सितंबर में अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था. उनके बॉयफ्रेंड एक इजरायली पियानोवादक हैं. कल्कि एक शानदार अभिनेत्री हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में वह अपनी मजबूत मौजूदगी भी दर्ज करा चुकी हैं. कल्कि रणवीर सिंह के साथ 'गली बॉय' में भी नजर आई थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...