कल्कि कोचलिन ने बेटी के साथ फोटो शेयर कर लिखा- कठिन लेकिन खूबसूरत रास्ता है

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने हाल ही में अपनी प्यारी सी बेटी सप्पो (Sappho) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया जिसमें उनकी बेटी सप्पो कल्कि की गोद में बैठे नजर आ रही हैं

कल्कि कोचलिन ने बेटी के साथ फोटो शेयर कर लिखा- कठिन लेकिन खूबसूरत रास्ता है

कल्कि कोचलिन ने बेटी के साथ फोटो कर लिखा

खास बातें

  • कल्कि कोचलिन ने बेटी सप्पो के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया
  • बेटी सप्पो कल्कि की गोद में बैठे नजर आ रही हैं
  • फरवरी के महीने में कल्कि ने बेटी को जन्म दिया है
नई दिल्ली:

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने हाल ही में अपनी प्यारी सी बेटी सप्पो (Sappho) के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया जिसमें उनकी बेटी सप्पो कल्कि की गोद में बैठे नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि कल्कि अपने ब्वॉयपफ्रेंड Guy हर्शबर्ग के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रहती हैं और इसी साल की शुरुआत फरवरी के महीने में कल्कि ने बेटी को जन्म दिया है. कल्कि ने बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा आज ब्रेस्टफिडिंग के 6 महिने पूरे हो गए. उन सभी को हैप्पी ब्रेस्ट फिडिंग विक जो इन कठिन लेकिन खूबसूरत रास्तों से गुजर रहे हैं. कल्कि ने # ब्रेस्टफीडिंगवेक, # ब्रेस्टफीडिंगमॉम, # लाइटिंगटाइम, # 24sevenmilkbar और #hanginthere जैसे हैशटैग भी यूज किया है. 

आपको बता दें कि कल्कि कोचलिन की बेटी सप्पो का जन्म 7 फरवरी को हुआ था.  जन्म के कुछ दिन बाद कल्कि ने अपने फैंस के लिए सप्पो की फोटो शेयर करते हुए लिखा सप्पो का स्वागत करिए. सप्पो का जन्म 07/02/20 को हुआ. सप्पो 9 महीने तक मां के अंदर थी और अब इसे खुली जगह चाहिए.


कल्कि के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और अब तक इस पोस्ट पर 1 लाख 31 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि इस फोटो में कल्कि की बेटी सप्पो जिस तरह से कैमरे की तरफ देख रही हैं वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Start 'em young #myquietbook #daddytime #Sappho @guyhershberg

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

Who's floor is it anyway? #sharingterritories #Sappho #Kiara

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on