NDTV Khabar

नयनतारा के इश्क में दीवाना हुआ यह शख्स, 1 करोड़ 38 लाख बार देखा गया Video

साउथ की सुपरस्टार नयनतारा की अगली फिल्म ‘कोलामावु कोकिला (कोको)’ का गाना ‘कल्याणा वायासु’ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नयनतारा के इश्क में दीवाना हुआ यह शख्स, 1 करोड़ 38 लाख बार देखा गया Video

यूट्यूब पर छाया Kalyaana Vayasu

खास बातें

  1. ‘कोलामावु कोकिला’ का गाना वायरल
  2. ‘कल्याणा वायासु’ गाने में नयनतारा पर फिदा हुए योगी बाबू
  3. 1 करोड़ 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका वीडियो
नई दिल्ली:

‘कोलावरी डी’ ऐसा गाना था जिसने पूरे देश में हंगामा मचा दिया था और धनुष को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था. एक बार फिर साउथ से ऐसा गाना आया है जिसमें हर वो बात है जो ‘कोलावरी डी’ को जबरदस्त ढंग से टक्कर देता है. साउथ की सुपरस्टार नयनतारा की अगली फिल्म ‘कोलामावु कोकिला (कोको)’ का गाना ‘कल्याणा वायासु’ इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस तमिल गाने का म्यूजिक और लिरिक्स जितनी बेहतरीन हैं, उतना ही जबरदस्त इसका फिल्मांकन है, जो बार-बार देखने के लिए मजबूर करता है. 16 मई को रिलीज हुए इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 1 करोड़ 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पहली बार मां श्रीदेवी को लेकर बोलीं जाह्नवी कपूर; Video Viral

नयनतारा इस गाने में गांव की लड़की के अंदाज में दिख रही हैं और बहुत ही सिम्पल स्टाइल में हैं. इस गाने में योगी बाबू नयनतारा को इम्प्रेस करने की कोशिशें करते नजर आ रहे हैं और वह इसके लिए कई तरीके भी आजमाते हैं. योगी बाबू अकसर कॉमेडी रोल में दिखे हैं लेकिन इस एक्शन ड्रामा के इस गाने में वे हीरो के किरदार में दिख रहे हैं. हालांकि फिल्म को लेकर कोई डिटेल्स रिलीज नहीं किए गए हैं लेकिन योगी बाबू और नयनतारा की इस गाने में केमिस्ट्री भी खूब जम रही है.


देखें, Video

योगी बाबू नयनतारा को इस गाने में बता रहे हैं कि उनके घर वाले शादी के लिए दबाव डाल रहे हैं क्योंकि उनकी शादी की उम्र हो चुकी है. लेकिन वह हर बार यह कर टाल जाते हैं कि अभी तक सही लड़की मिली नहीं है. योगी क्रिकेट से लेकर पटाखे फोड़ने तक सबकुछ आजमाता है और नयनतारा को इम्प्रेस करने की कोशिश करता है.

24 साल पुरानी यादों में खोईं माधुरी दीक्षित, 'बहन' के साथ लो चली पर.. किया डांस; देखें Video

टिप्पणियां

ये गाना 16 मई को रिलीज हुआ था और अभी तक यूट्यूब पर छाया हुआ है. ‘कोलामावु कोकिला’ को नेल्सन दिलीपकुमार ने डायरेक्ट किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement