बॉलीवुड एक्टर ने Twitter पर निकाला विराट कोहली के खिलाफ गुस्सा, लिखा- सबसे खराब कप्तान...

देश में इन दिनों दो चीजों की धूम मची हुई है, एक लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) और दूसरा आईपीएल (IPL).

बॉलीवुड एक्टर ने Twitter पर निकाला विराट कोहली के खिलाफ गुस्सा, लिखा- सबसे खराब कप्तान...

Kamaal R Khan ने Virat Kohli को बताया खराब कप्तान

नई दिल्ली:

देश में इन दिनों दो चीजों की धूम मची हुई है, एक लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) और दूसरा आईपीएल (IPL). बॉलीवुड के दिग्गज इन दोनों इवेंट में सीधे तौर पर जुड़े नजर आते हैं. लोग अपनी-अपनी तरीके से इसमें अपनी भागीदारी को निभा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) भी पीछे नहीं हैं. वह दोनों ही इवेंट को लेकर लगातार ट्वीट करते रहते हैं. उनके ट्वीटर गन पर हमेशा कोई न कोई निशाने पर रहता ही है. इस बार कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के निशाने पर आए विराट कोहली (Virat Kohli). आरसीबी (RCB) के खराब परफॉर्मेंस से नाराज कमाल आर खान (Kamaal R Khan)ने कहा कि विराट (Virat Kohli) सबसे खराब कप्तान हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी के लिए कह दी ये बात, Twitter पर कुछ यूं आया रिएक्शन

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आईपीएल (IPL) की रैंकिग टेबल में आरसीबी (RCB) सबसे निचले पायदान पर है. और न ही आज तक आरसीबी (RCB) ने एक भी आईपीएल (IPL) सीजन जीता है. यह दिखाता है कि कोहली (Virat Kohli) सबसे खराब कप्तान हैं. इसके आधार पर मैं 100 फीसदी यह बात कह सकता हूं कि टीम इंडिया (Team India) वर्ल्ड कप (World Cup) के सेमीफाइनल तक में नहीं पहुंचेगी. कमाल खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर विराट फैन्स ने नाराजगी जताई है.  

बॉलीवुड एक्टर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात...

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- मोदी दोबारा पीएम बने तो SP-BSP होंगी जिम्मेदार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. अक्सर वह लोगों की फिरकी लेते रहते हैं और लोगों की नाराजगी का भी शिकार होते रहते हैं. खासकर इन दिनों उनके निशाने पर पीएम मोदी (PM Modi) और बीजेपी (BJP) है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ऐलान किया है कि अगर किसी के नाम के आगे चौकीदार लिखा है तो मुझे ट्वीटर पर अनफॉलो कर दे, नहीं तो मैं उसे ब्लॉक कर दूंगा.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...