NDTV Khabar

कश्मीर मुद्दे पर KRK ने इमरान खान को दी चेतावनी, ट्वीट कर कहा- पाकिस्तानियों का तो...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को कश्मीर के मुद्दे पर चेतावनी दे डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर मुद्दे पर KRK ने इमरान खान को दी चेतावनी, ट्वीट कर कहा- पाकिस्तानियों का तो...

इमरान खान (Imran Khan) को कमाल आर खान ने दी चेतावनी

खास बातें

  1. इमरान खान को कमाल आर खान ने दी चेतावनी
  2. कश्मीर मुद्दे पर ट्वीट कर इमरान खान को दी ये हिदायत
  3. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले कमाल आर खान ने इस बार एक ट्वीट के जरिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को चेतावनी दे डाली है. हाल ही में, कमाल आर खान ने प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को कश्मीर के मुद्दे पर लताड़ लगाई है. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने पर इमरान खान को हिदायत देते हुए  कमाल आर खान ने कहा, 'आपको कश्मीर से क्या लेना-देना है?'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर हुआ रिलीज तो सलमान खान बोले- कमाल है...


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे कहा, 'आपको कश्मीरी लोगों की इतनी चिंता क्यों है, जब आप पाकिस्तानी लोगों का ध्यान नहीं रख पा रहें? 70 प्रतिशत पाकिस्तानी चाहते हैं कि आप तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे दें. तो आपके लिए अच्छा होगा कि कश्मीरी लोगों की चिंता करने की जगह उनका ध्यान रखें.' कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

करीना और सैफ की शादी को लेकर सारा अली खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- मां के पास दौड़कर गई थी...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ये ट्वीट भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें, एक्टर कमाल आर खान ने बॉलीवुड में फिल्म 'देशद्रोही (Deshdrohi)' बनाई है, इसके अलावा एक्टर कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में भी नजर आ चुके हैं. कमाल आर खान अकसर अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement