NDTV Khabar

गोविंदा ने किया दावा हॉलीवुड फिल्म 'अवतार' का नाम है मेरी देन तो इस एक्टर ने यूं बनाया मजाक

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) के एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा था कि जेम्स कैमरून (James Cameron) को फिल्म 'अवतार (Avatar)' का नाम मैंने ही सुझाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोविंदा ने किया दावा हॉलीवुड फिल्म 'अवतार' का नाम है मेरी देन तो इस एक्टर ने यूं बनाया मजाक

कमाल आर खान (KRK) ने सोशल मीडिया पर गोविंदा (Govinda) को किया ट्रोल

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए गोविंदा
  2. इंटरव्यू में कहा- फिल्म 'अवतार' का नाम जेम्स कैमरून को मैंने सुझाया
  3. कमाल आर खान ने ट्विटर पर उड़ाया मजाक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) हाल ही में रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में नजर आए. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज खोले. गोविंदा ने हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अवतार (Avatar)' को लेकर भी कई खुलासे किए, जिससे हर कोई हैरान रह गया. फिल्म इंडस्ट्री को कई यादगार फिल्में देने वाले गोविंदा ने जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म 'अवतार' को लेकर कहा कि उन्होंने ही जेम्स कैमरून को इस फिल्म का नाम सुझाया था. गोविंदा ने इंटरव्यू में कहा था कि 2009 में आई ब्लॉकबॉस्टर फिल्म 'अवतार' में उन्हें रोल मिला था लेकिन उन्होंने रोल को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वो 410 दिनों तक फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकते थे. गोविंदा को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है.

करिश्मा कपूर के मम्मी-पापा बारिश में यूं कर रहे थे रोमांस, एक्ट्रेस बेटी ने शेयर कर डाला वीडियो


गोविंदा (Govinda) ने अपने ये भी कहा कि उन्होंने फिल्ममेकर जेम्स कैमरून को फिल्म का नाम सुझाया था. अब अपने इस बयान को लेकर गोविंदा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने गोविंदा को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कमाल आर खान (KRK) ने अपने ट्विटर हैंडल से गोविंदा को लेकर लिखा, 'एक्टर गोविंदा ने कहा, मुझे 'अवतार' का ऑफर मिला था लेकिन मैंने बस जेम्स कैमरून (James Cameron) को फिल्म का नाम सुझाया. मुझे लग रहा है कि वो मानसिक रूप से बीमार हैं और उन्हें मदद की जरूरत है.'

संजय दत्त की बेटी ने बॉयफ्रेंड की मौत के एक महीने बाद शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट

टिप्पणियां

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे कहा, 'वो बहुत बड़े सुपरस्टार हैं, तो बॉलीवुड के लोग उनकी मदद जरूर करेंगे.' कमाल खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें गोविंदा आखिरी बार सिकंदर भारती की फिल्म 'रंगीला राजा (Rangeela Raja)' में नजर आए थे. अब जल्द ही गोविंदा 'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो', 'पिंकी डार्लिंग' और 'नेशनल हीरो' में नजर आने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement