पाकिस्तान में हुए हादसे पर बॉलीवुड स्टार्स का नहीं आया रिएक्शन, तो एक्टर बोले- इतना डर, इतने तो लोग ब्रिटिश काल में

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर आया रिएक्शन, फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को लगाई फटकार.

पाकिस्तान में हुए हादसे पर बॉलीवुड स्टार्स का नहीं आया रिएक्शन, तो एक्टर बोले- इतना डर, इतने तो लोग ब्रिटिश काल में

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • पाकिस्तान में हुआ विमान हादसा
  • कमाल आर खान ने किया रिएक्ट
  • बॉलीवुड स्टार्स को लगाई फटकार
नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) के कराची में शुक्रवार को एक यात्री विमान उतरने से पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह प्लेन लाहौर से कराची आ रहा था. प्लेन में आई तकनीकी खराबी की वजह से हादसा हुआ. इस घटना में बहुत से लोगों की जान चली गई. पाकिस्तान में हुए इस हादसे पर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर जमकर निशाना साधा है. बता दें, एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते नजर आते हैं. 



कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने पाकिस्तान में हुए हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक समय था, जब हमारे एक्टर पाकिस्तान की हर एक चीज को लेकर ट्वीट करते थे. लेकिन आज उन कलाकारों के पास इतनी हिम्मत नहीं है कि वह पाकिस्तान में हुए प्लेन हादसे पर एक शब्द भी कह सकें. इतना डर, ये कैसी जिंदगी जी रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि लोग ब्रिटिश राज में भी उतना डरते थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विमान पहले एक मोबाइल टावर से टकराया और उसके बाद मलिर के मॉडल कॉलोनी के जिन्ना गार्डन इलाके में मकानों पर क्रैश हो गया. पाकिस्तानी मीडिया में चली फुटेज में दिख रहा था कि विमान के मलबे और वहां कुछ मकानों में आग लग गई. यह दुर्घटना ऐसे वक्त में हुई है जब एक हफ्ते पहले ही पाकिस्तान में कोरोनावायरस (Coronavirus) लॉकडाउन (Lockdown) के बाद विमान सेवा शुरू की गई है.