देश में कोरोना के मामले बढ़ने पर बॉलीवुड एक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'अनाड़ी का खेलना, खेल का सत्यानाश...'

कोरोना के लगातार देश में बढ़ रहे मामलों पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. कमाल आर खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देश में कोरोना के मामले बढ़ने पर बॉलीवुड एक्टर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'अनाड़ी का खेलना, खेल का सत्यानाश...'

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

खास बातें

  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • देश में कोरोनावायरस के बढ़े मामले
  • एक्टर ने सरकार पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. स्पेन को पछाड़ कर भारत कोरोना प्रभावित देशों की सूची में 5वें स्थान पर पहुंच गया. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 2,46,628 हो गई है और जबकि इस वायरस से अब तक 6,929 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना के लगातार देश में बढ़ रहे मामलों पर अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. कमाल आर खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


इस ट्वीट में कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) कह रहे हैं, "अब यह पुष्टि हो गई है कि भारत जून के अंत तक दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना रोगियों के साथ पहले स्थान पर होगा. इसका पूरा श्रेय अनियोजित लॉकडाउन को दिया जाता है. कहावत है, अनाड़ी का खेलना, खेल का सत्यानाश." कमाल आर खान ने अपने इस ट्वीट के जरिए सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें, पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना (Corona) के 9,971 नए मामले सामने आए हैं और 287 लोगों की जान गई है.कोरोना के 24 घन्टे में अब तक सबसे ज्यादा नए मामले आए हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि 1,19,293 मरीज कोरोना को मात देने में कामयाब हुए हैं. 24 घन्टे में 5220 मरीज ठीक हुए हैं. रिकवरी रेट 48.36 प्रतिशत पर पहुंच गया है.  


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com