NDTV Khabar

Aarey Forest को लेकर सरकार के सपोर्ट में उतरा ये बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- हमारी सरकार गलत फैसला...

आरे जंगल (Aarey Forest) को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Aarey Forest को लेकर सरकार के सपोर्ट में उतरा ये बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- हमारी सरकार गलत फैसला...

Aarey Forest को लेकर आया कमाल आर खान का रिएक्शन

खास बातें

  1. आरे जंगल को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर का आया रिएक्शन
  2. सरकार के सपोर्ट में उतरा ये एक्टर
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

मुंबई में मेट्रो (Metro) शेड बनाने के लिए आरे जंगल (Aarey Forest) में मौजदू पेड़ों की कटाई को लेकर बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है. जहां कुछ फिल्मी सितारे सरकार के इस फैसले के सपोर्ट में हैं तो कुछ इसका जमकर विरोध कर रहे हैं. हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, जो एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने वाले एक्टर कमाल आर खान इस फैसले में सरकार के सपोर्ट में हैं.

War Box Office Collection Day 4: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' हुई 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल, चौथे दिन की धांसू कमाई

हाल ही में, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''आरे जंगल (#AareyForest)' को लेकर मैं अपनी सरकार के खिलाफ नहीं होना चाहता. क्योंकि हमारी सरकार कभी कोई गलत फैसला नहीं ले सकती. सरकार को उसके बारे में लोगों से बेहतर पता है. तो हम लोगों को सरकार के इस फैसले का सपोर्ट करना चाहिए.'


Sye Raa Narasimha Reddy ने ऋतिक रोशन की 'वॉर' को छोड़ा पीछे, केवल तीन दिनों में ही बना दिया ये रिकॉर्ड

टिप्पणियां

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कमाल आर खान से पहले कई बॉलीवुड सितारे भी देश में विकास के लिए सरकार के इस फैसले का सपोर्ट कर रहे हैं, जिनमें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे दिग्गज सितारों के नाम शामिल हैं. वहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस फैसले का शुरू से ही विरोध कर रही हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement