NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने सरकार से की अपील- पाकिस्तान के हिंदू, ईसाई और सिखों को मिले भारतीय नागरिकता

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भारत सरकार को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने सरकार से की अपील- पाकिस्तान के हिंदू, ईसाई और सिखों को मिले भारतीय नागरिकता

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भारत सरकार से किया अनुरोध

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर किया भारत सरकार से अनुरोध
  2. पाकिस्तानी हिंदुओं और सिखों को लेकर की बात
  3. ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ ही वह बॉलीवुड फिल्मों और कलाकारों पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं. इसके साथ ही कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने भारत सरकार को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा है. इसके साथ ही कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. दरअसल, अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने भारत सरकार से अपील की है. 

निक जोनास की उम्र को लेकर प्रियंका चोपड़ा का उड़ा मजाक, तो पति ने यूं बंद किया ट्रोलर्स का मुंह

भारत सरकार को संबोधित करते हुए कमाल आर खान ने पाकिस्तान में रह रहे हिंदू, सिख और ईसाई लोगों के लिए भारतीय नागरिकता की मांग की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं भारत सरकार से अनुरोध करता हूं कि वह पाकिस्तान में रह रहे हिंदू, सिख और ईसाई को भारतीय नागरिकता दें जिससे वह यहां आराम से रह सकें. वह पाकिस्तान जैसे देश में शांति से नहीं रह सकते हैं."


स्वरा भास्कर पर आए भद्दे कमेंट को लाइक कर बुरे फंसे BJP सांसद, एक्ट्रेस ने यूं लगाई फटकार

टिप्पणियां

बता दें कि एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कमाल आर खान ने 'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्मों से दूर रहने के बावजूद वह अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अपने ट्विटर हैंडल से वह अपकमिंग फिल्म का रिव्यू भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने 'साहो' का रिव्यू देते हुए उसे नींद की गोली बताया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement