बॉलीवुड एक्टर को इन माफियाओं से मिली जान से मारने की धमकी तो ट्वीट कर गृहमंत्री से लगाई मदद की गुहार

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में ट्वीट किया है, जो काफी चौंकाने वाला है.

बॉलीवुड एक्टर को इन माफियाओं से मिली जान से मारने की धमकी तो ट्वीट कर गृहमंत्री से लगाई मदद की गुहार

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को मिली जान से मारने की धमकी

खास बातें

  • कमाल आर खान का ट्विटर पर छलका दर्द
  • बॉलीवुड एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी
  • कमाल आर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके (Kamaal R Khan) अपने ट्वीट्स और वीडियो को लेकर काफी जाने जाते हैं. आए दिन कमाल आर खान किसी न किसी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जो काफी चौंकाने वाला था. इस ट्वीट में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बताया कि दिल्ली के दो भाइयों ने उन पर जबरदस्ती अपनी संपत्ति आधे दाम पर बेचने और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने इस ट्वीट में उन लोगों की फोटो भी शेयर की, साथ ही दिल्ली पुलिस और गृहमंत्री अमित शाह से मदद की भी मांगी है. 

'त्रिवेदी' के बारे में पूछते रह गए आमिर खान, लेकिन सैफ अली खान ने नहीं खोली जुबान- जानें क्या है मामला

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, 'दिल्ली के ये दो गुंडे और प्रॉपर्टी माफिया भाई रमेश चंदर और भंवर चंदर मुझ पर दिल्ली में ही आधी कीमत पर अपनी संपत्ति बेचने का दबाव बना रहे हैं. अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वो मुझे और मेरे परिवार को मारने की धमकी दे रहे हैं. मैं दिल्ली पुलिस और गृह मंत्री अमित शाह की मदद चाहता हूं.' सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले कमाल आर खान अपने इस ट्वीट में काफी परेशान नजर आ रहे हैं. 

स्क्रीन पर विलेन्स को धूल चटाने के बाद शूटिंग चैंपियनशिप में हिस्सा ले रहे हैं ये सुपरस्टार, देखें Video

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने फिल्म 'देशद्रोही' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद कमाल आर खान ने सबसे 'बिग बॉस 3' के जरिए सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान अब फिल्मों में न आने के बाद भी अपने ट्वीट को लेकर खबरों में बने रहते हैं. इसके अलावा कमाल आर खान अकसर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्मों पर रिव्यू भी देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...