एचडी कुमारस्वामी के बेटे की लॉकडाउन में हुई शादी, तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- जब लाखों लोग बिना खाने के...

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (H.D. Kumaraswamy) के बेटे निखिल कुमारस्वामी (Nikhil Kumaraswamy) की शादी पर एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है.

एचडी कुमारस्वामी के बेटे की लॉकडाउन में हुई शादी, तो बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- जब लाखों लोग बिना खाने के...

एच डी कमारस्वामी के बेटे की शादी पर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कसा तंज

खास बातें

  • लॉकडाउन में एचडी कुमारस्वामी के बेटे की हुई शादी
  • बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान का आया रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (H.D. Kumaraswamy) के बेटे निखिल कुमारस्वामी (Nikhil Kumaraswamy) की शादी कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता की भतीजी से एक फार्म हाउस में हुई. इस शादी में लॉकडाउन के सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई गयी. तकरीबन सवा सौ मेहमानों को प्रशासन ने इस शादी में आने की इजाजत दी थी. अब इस पर लगातार लोगों के रिएक्शन आए हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है और सरकार पर जमकर निशाना साधा है.  


कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने अपने ट्वीट में लिखा, "कर्नाटक में पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा (H.D. Deve Gowda) के पोते की शादी इसी लॉकडाउन में हुई और लोग बिना मास्क के शामिल हुए. कोई सामाजिक दूरी भी नहीं की गई. जब लाखों लोग बिना खाने के कैद में हो, तो वहीं वीआईपी लोग वो कर रहे हैं, जो उनका मन है. राजनेताओं के लिए कोई कानून क्यों नहीं है."

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि भारत में 25 मार्च से लॉकडाउन लागू है और किसी भी तरह के समारोह करने की इजाजत नहीं दी गयी है. हालांकि मामला बिगड़ने के बाद कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस के प्रवक्ता तनवीर अहमद ने कहा है कि शादी  6 महीने पहले एस्ट्रोलॉजी के हिसाब से तय हुई थी. वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 42 गाड़ियों और 120 मेहमानों की इजाज़त दी थी लेकिन कहा जा रहा है कि इससे कहीं ज्यादा लोग शादी में मौजूद थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com