राहुल गांधी ने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों से की मुलाकात, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- वह परिवार का दर्द...

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने की प्रवासी मजदूरों से बातचीत, तो कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने यूं किया रिएक्ट.

राहुल गांधी ने लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों से की मुलाकात, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- वह परिवार का दर्द...

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने की प्रवासी मजदूरों से मुलाकात, कमाल आर खान का रिएक्शन

खास बातें

  • राहुल गांधी ने की प्रवासी मजदूरों से मुलाकात
  • कमाल आर खान ने किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देशभर में जारी लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से प्रवासी श्रमिकों को तमाम तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को दिल्ली में प्रवासी श्रमिकों से मुलाकात करके उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली. अब राहुल गांधी के प्रवासी मजदूरों से उनके हाल चाल पूछे जाने को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का रिएक्शन आया है. कमाल आर खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी का मजदूरों के साथ बैठना और उनके दर्द को साझा करना बेहद सराहनीय है. वह एक परिवार का दर्द महसूस करते है क्योंकि उनके पास एक परिवार है. कम से कम एक राजनेता है, जो करोड़ों प्रवासी मजदूरों के दर्द को महसूस कर रहा है. धन्यवाद राहुल." कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


वहीं, कांग्रेस (Congress) सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शाम के समय सुखेदव विहार इलाके के फ्लाईआवेर के निकट मजदूरों से मुलाकात की और उनसे करीब एक घंटे तक बातचीत की. सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी की श्रमिकों के साथ बातचीत के दौरान सामाजिक दूरी का खयाल रखा गया था.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com