कमल हासन ने कोरोनावायरस पर बनाया गाना, कई फिल्मी हस्तियां आएंगी नजर

कोविड-19 (Covid-19) महामारी को विषय बनाकर दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) द्वारा लिखे गए गीत को देश के जाने-माने सितारों ने अपनी आवाज दी है.

कमल हासन ने कोरोनावायरस पर बनाया गाना, कई फिल्मी हस्तियां आएंगी नजर

कमल हासन (Kamal Haasan)

नई दिल्ली:

कोविड-19 (Covid-19) महामारी को विषय बनाकर दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) द्वारा लिखे गए गीत को देश के जाने-माने सितारों ने अपनी आवाज दी है. कमल हासन (Kamal Haasan) मानते हैं कि कलाकार अमेशा आशा की किरण बनकर उभरते हैं. कमल हसन के इस गीत को संगीतकार शंकर महादेवन, युवान शंकर राजा, आर अनिरुद्ध, संगीतकार बॉम्बे जयश्री, अभिनेता सिद्धार्थ, एंड्रिया और श्रुति हासन ने अपनी आवाज़ दी है. यह गीत लिखने के साथ हसन ने इसे गाया भी है. हसन के कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार "अरीवम अनबम" (ज्ञान और प्यार) शीर्षक वाला यह गीत बृहस्पतिवार को रिलीज किया जाएगा.
      

Newsbeep

विज्ञप्ति में कहा गया है, "क कमल हासन (Kamal Haasan) द्वारा लिखा गया गीत लोगों में आशा और सद्भावना का संचार करेगा. लोगों को यह विश्वास दिलाएगा कि हम एक देश के रूप में इस आपदा को झेल सकते हैं."
  विज्ञप्ति की मानें तो जिन्होंने भी इस गीत में सहयोग किया वे सभी अलग-अलग स्थानों से शूटिंग कर रहे थे और तकनीकी टीम की मदद से इसे एक गीत के रुप में पेश किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, "कलाकार हमेशा आशा के बीज बोते हैं। यह गीत हमें इस कठिन दौर को पार करने की ताकत देगा."
 जिब्रान ने इस गीत का संगीत तैयार किया है और वह इसे बृहस्पतिवार को जूम एप पर हसन के साथ रिलीज करेंगे. वीडियो में संगीतकार देवी श्री प्रसाद, सिड श्रीराम, लिडियन और मुगेन राव भी हैं.