कोरोनोवायरस के खतरे के बीच कमल हासन ने दिखाया बड़ा दिल, घर को अस्पताल में बदलने का ऑफर दिया

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोनोवायरस (Coronavirus) रोगियों के इलाज के लिए अपने आवास को यहां अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है.

कोरोनोवायरस के खतरे के बीच कमल हासन ने दिखाया बड़ा दिल, घर को अस्पताल में बदलने का ऑफर दिया

मल हासन (Kamal Haasan)

खास बातें

  • कमल हासन ने दिखाया बड़ा दिल
  • घर को अस्पताल में बदलने का ऑफर दिया
  • कोरोनोवायरस के खतरे को देख लिया फैसला
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोनोवायरस (Coronavirus) रोगियों के इलाज के लिए अपने आवास को यहां अस्पताल के रूप में बदलने की पेशकश की है. कमल हासन ने एक ट्वीट में अपनी पार्टी मक्कल नीधि माईम (एमएनएम) में डॉक्टरों की मदद से कहा कि वह उस आवास को कोरोनोवायरस रोगियों के इलाज के लिए अस्पताल में बदलने के लिए तैयार हैं जहां कभी वह रहा करते थे. उन्होंने यह भी कहा कि सरकार द्वारा अनुमति मिलने के बाद वह ऐसा करने के लिए तैयार हैं. कमल हासन के इस फैसले पर फैन्स खब रिएक्ट कर रहे हैं.

कमल हासन (Kamal Haasan) ने बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी के 21 दिनों तक लॉकडाउन के फैसले पर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था: "सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए कि 21 दिनों तक लॉकडाउन के दौरान मजदूर और ग्रामीण अपना पेट भरने के लिए कहां जाएंगे और उनकी दूर्दशा को नजरअंदाज नहीं करें. यह केवल अमीर उद्योगपतियों की मदद करने का समय नहीं है. छोटे और मध्यम उद्योगों ने हमेशा हमारी अर्थव्यवस्था को बचाया है. जो लोग उन्हें नजरअंदाज कररते हैं, वे अपनी स्थिति खो देंगे. यह इतिहास है."

बता दें कि तमिल सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने बतौर एक्टर रहते हुए राजनीति की दुनिया में भी खूब पहचान बनाई है. वह अपने विचारों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और समसामयिक मुद्दों पर भी खूब राय पेश करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 536 पहुंच गई है. इसके अलावा कोरोनावायरस के कारण कुल 10 लोगों की मौत हो चुकी है. वायरस के कहर को देखते हुए ही बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए भारत को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने की घोषणा की. (इनपट आईएएनएस से)