कमल हासन ने PM Modi के लॉकडाउन वाले बयान पर साधा निशाना, बोले- यह समय अमीरों की मदद का नहीं है...

कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपने ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के लॉकडाउन वाले बयान पर निशाना साधा है.

कमल हासन ने PM Modi के लॉकडाउन वाले बयान पर साधा निशाना, बोले- यह समय अमीरों की मदद का नहीं है...

कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर साधा निशाना

खास बातें

  • कमल हासन ने पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर साधा निशाना
  • एक्टर ने ट्वीट कर गरीबों के लिए जताई चिंता
  • कमल हासन ने कहा कि यह केवल अमीरों की मदद का समय नहीं है...
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीते दिन कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए पूरे देश को 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है, जिसे लेकर साउथ के मशहूर अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्वीट किया है. कमल हासन ने अपने ट्वीट के जरिए मजदूरों और ग्रामीण लोगों के लिए चिंता जताई है, साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी पर उनके फैसले के लिए निशाना भी साधा है. कमल हासन ने अपने ट्वीट में कहा कि यह समय केवल अमीर उद्योगपतियों की मदद के लिए नहीं है. कमल हासन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

कमल हासन (Kamal Haasan) ने यह ट्वीट तमिल भाषा में किया. अपने ट्वीट में कमल हासन ने पीएम नरेंद्र मोदी के 21 दिनों तक लॉकडाउन के फैसले पर कहा, "सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए कि 21 दिनों तक लॉकडाउन के दौरान मजदूर और ग्रामीण अपना पेट भरने के लिए कहां जाएंगे और उनकी दूर्दशा को नजरअंदाज नहीं करें. यह केवल अमीर उद्योगपतियों की मदद करने का समय नहीं है. छोटे और मध्यम उद्योगों ने हमेशा हमारी अर्थव्यवस्था को बचाया है. जो लोग उन्हें नजरअंदाज कररते हैं, वे अपनी स्थिति खो देंगे. यह इतिहास है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि तमिल सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने बतौर एक्टर रहते हुए राजनीति की दुनिया में भी खूब पहचान बनाई है. वह अपने विचारों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और समसामयिक मुद्दों पर भी खूब राय पेश करते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 536 पहुंच गई है. इसके अलावा कोरोनावायरस के कारण कुल 10 लोगों की मौत हो चुकी है. वायरस के कहर को देखते हुए ही बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए भारत को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने की घोषणा की.