Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, तो कमल हसन बोले- ऐसे ही सामने आओ

दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा को लेकर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने बीते दिनों केंद्र सरकार पर निशाना साधा. अब इस पर कमल हसन (Kamal Haasan) ने भी रिएक्शन दिया है.

दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, तो कमल हसन बोले- ऐसे ही सामने आओ

कमल हसन (Kamal Haasan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना
  • कमल हसन ने किया रजनीकांत का समर्थन
  • ट्वीट के जरिए किया समर्थन
नई दिल्ली:

दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा को लेकर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने बीते दिनों केंद्र सरकार पर निशाना साधा. अब अभिनेता व राजनेता कमल हसन (Kamal Haasan) ने रजनीकांत द्वारा दिल्ली में भड़की हिंसा पर नियंत्रण करने में असफल रही केंद्रीय सरकार की आलोचना वाले कमेंट का स्वागत किया है. रजनीकांत ने कहा कि उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा को नियंत्रित करने में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) असफल रहे. इसके ठीक बाद ही कमल हासन ने ट्वीट के माध्यम से रजनीकांत के रिएक्शन का स्वागत किया.

दिल्ली हिंसा को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- उम्मीद है आपको नींद अच्छी आई होगी...

कमल हसन (Kamal Haasan) ने कहा: "बहुत खूब दोस्त रजनीकांत (Rajinikanth). ऐसे ही सामने आओ. यह रास्ता सही रास्ता है, न कि कोई अलग रास्ता है. यह प्रतिस्पर्धा में किंग का रास्ता है." गौरतलब है कि देर बुधवार को रजनीकांत ने कहा था कि दिल्ली में हुई हिंसा और मारे गए लोग केंद्रीय सरकार की इंटेलिजेंस विंग की असफलता का नतीजा है, जो कि और कुछ नहीं गृहमंत्री अमित शाह की असफलता है.

डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

रजनीकांत (Rajinikanth) ने यह भी कहा था कि विरोध प्रदर्शन को हिंसक नहीं होना चाहिए और उन्होंने अपने उस पुराने बयान को भी याद किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर सीएए मुस्लिमों को प्रभावित करता है तो वह मुस्लिमों के साथ खड़े हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा था: "निश्चित तौर पर यह केंद्र सरकार की खुफिया विफलता है. मैं केंद्र सरकार की कड़ी निंदा करता हूं." अभिनेता ने मीडिया के एक तबके द्वारा उनके संबंध भाजपा से जोड़े जाने पर भी दुख व्यक्त किया था. (इनपट आईएनएस से)