मुंबई के बांद्रा में जमा हुए हजारों मजदूर तो भड़के कमल हासन, बताया बम और कहा- कोरोना से बड़ा संकट...

बांद्रा (Bandra) में जमा हुई भीड़ को लेकर लगातार बॉलीवुड गलियारों से रिएक्शन आ रहे हैं. अब हाल ही में इस घटना को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) ने एक ट्वीट किया है और सरकार पर निशाना साधा है. 

मुंबई के बांद्रा में जमा हुए हजारों मजदूर तो भड़के कमल हासन, बताया बम और कहा- कोरोना से बड़ा संकट...

कमल हासन (Kamal Haasan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बांद्रा स्टेशन पर इक्ट्ठा हुए हजारों मजदूर
  • कमल हासन का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच घर लौटने के लिए हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर मुंबई के बांद्रा (Bandra) में मंगलवार को जमा हो गए. इसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इन मजदूरों की मांग थी कि उन्हें उनके घर वापस भेजा जाए. बांद्रा में जमा हुई भीड़ को लेकर लगातार बॉलीवुड गलियारों से रिएक्शन आ रहे हैं. अब हाल ही में इस घटना को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) ने एक ट्वीट किया है और सरकार पर निशाना साधा है. 

Newsbeep


कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बालकनी के सभी लोग जमीन पर कड़ी नजर से देख रहे हैं. पहले दिल्ली और अब मुंबई. प्रवासी संकट इस समय बम जैसे हैं, जिसे डिफ्यूज करना बहुत जरूरी है क्योंकि यह कोरोना से बड़ा संकट बन सकते हैं. बालकनी सरकार को अपनी निगाहें जमीन पर रखनी चाहिए, जिससे उन्हें पता चलेगा कि जमीन पर क्या हो रहा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



कमल हासन (Kamal Haasan) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन खत्म होने और अपने घर लौटने की उम्मीद में मुबंई के बांद्रा (Bandra) में भारी संख्या में प्रवासी मजदूर जमा हो गए थे. ये सभी मजदूर अपने घर लौटना चाह रहे थे. लेकिन इस बीच वहां बढ़ती भीड़ के कारण भगदड़ मच गई और इसे नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.