कमल हासन ने ऋषि कपूर के निधन पर किया ट्वीट, बोले- 'विश्वास नहीं कर सकता, चिंटू जी हमेशा मुस्कुराते थे'

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर अभिनेता और नेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिख अपना दुख जताया है.

कमल हासन ने ऋषि कपूर के निधन पर किया ट्वीट, बोले- 'विश्वास नहीं कर सकता, चिंटू जी हमेशा मुस्कुराते थे'

कमल हासन (Kamal Haasan)

नई दिल्ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में है. लगातार दो दिन में दो दिग्गज एक्टर दुनिया को अलविदा कह गए. बुधवार को इरफान खान और अब गुरुवार ऋषि कपूर का निधन हो गया. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर अभिनेता और नेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिख अपना दुख जताया है. कमल हासन और ऋषि कपूर ने रमेश सिप्पी की 1985 की फिल्म 'सागर' में उल्लेखनीय भूमिका निभाई थी. उनका रिश्ता स्क्रीन के बाहर भी अच्छा था. ऋषि के निधन पर कमल हसन ने कहा कि मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. 

Newsbeep

कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "विश्वास नहीं कर सकता. चिंटू जी हमेशा मुस्कुराते रहते थे. हमारे बीच आपसी प्यार और सम्मान का रिश्ता था. हम अपने दोस्त को बहुत याद करेंगे. उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना." कमल हासन के अलावा रजनीकांत ने भी इस खबर पर रिएक्शन देते हुए इसे दिल तोड़ने वाला बताया था. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आमिर खान, अजय देवगन जैसे सितारों ने भी उनके निधन पर शोक जताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि साल 2018 में  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को पहली बार कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अभिनेता लगभग एक साल तक न्यूयॉर्क में रहे थे. वह ठीक होने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे थे. भारत में वापसी के बाद भी कपूर का स्वास्थ्य अकसर ध्यान में रहा था. अभिनेता को फरवरी में त्वरित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं टूट चुका हूं.