आमिर खान से लिया पंगा तो सस्पेंड हुआ KRK का ट्विटर अकाउंट, यूजर्स बोले- बेस्ट दीवाली गिफ्ट

हाल ही में केआरके ने आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का रिव्यू किया. जहां फिल्म क्रिटि्क्स उनकी फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं केआरके ने इस बेकार करार दिया है.

आमिर खान से लिया पंगा तो सस्पेंड हुआ KRK का ट्विटर अकाउंट, यूजर्स बोले- बेस्ट दीवाली गिफ्ट

आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' दीवाली पर रिलीज हुई है.

खास बातें

  • सस्पेंड हुआ केआरके का ट्विटर अकाउंट
  • 'सीक्रेट सुपरस्टार' को केआरके ने बताया बेकार
  • ट्विटर पर खूब उड़ी केआरके की खिल्ली
नई दिल्ली:

विवादित बयानों और ट्वीट्स के लिए मशहूर कमाल आर खान उर्फ केआरके एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने किसी से लड़ाई नहीं की और न ही किसी स्टार को भला-बुरा कहा है. चर्चा का विषय यह है कि उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है.

पढ़ें: Movie Review: सिर्फ सिंगर बनने की कहानी नहीं, जीवन के कई पहलु बताती है 'सीक्रेट सुपरस्टार'

फिल्मों की समीक्षा के जरिए उनका मजाक बनने वाले केआरके किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले अपना रिव्यू देते हैं. हाल ही में केआरके ने आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का रिव्यू दिया था. जहां फिल्म क्रिटि्क्स उनकी फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं केआरके ने इस बेकार करार दिया है.


हालांकि, आमिर खान से पंगा लेना उन्हें काफी भारी पड़ा और उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया. ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके ने इसकी भड़ास फेसबुक पर निकाली और कहा कि उन्होंने उस अकाउंट पर मेहनत की थी, तब जाकर उनके 6 मिलियन समर्थक हुए थे. केआरके ने यह भी लिखा कि आमिर के कहने पर अचानक उनका अकाउंट ट्विटर बिना चेतावनी दिए कैसे सस्पेंड कर सकता है? केआरके ने यह भी कहा कि उनकी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल भी है. वह वहां भी उनकी फिल्म के बारे में बोलेंगे.

हालांकि, केआरके के खिलाफ किसने शिकायत दर्ज की है, इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा जोरों पर हैं. अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके की खिल्ली ट्विटर पर खूब उड़ी.

वैसे, यह अकाउंट क्यों सस्पेंड हुआ इसकी तो खबर नहीं. लेकिन ट्विटर पर कुछ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. कुछ ने तो इसे दीवाली का बेस्ट गिफ्ट तक कह डाला है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com