NDTV Khabar

KRK ने ट्विटर की नाक में किया दम, सस्पेंड होते ही बना रहे हैं नया एकाउंट

एक्टर कमाल आर. खान ने हाल ही में एक नया ट्विटर हैंडल बनाया था, लेकिन उसे सस्पेंड कर दिया गया है. लेकिन उन्होंने एक नया हैंडल और बना लिया है. देखना है कि यह कितनी देर तक चलता है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
KRK ने ट्विटर की नाक में किया दम, सस्पेंड होते ही बना रहे हैं नया एकाउंट

एक्टर कमाल आर खान

खास बातें

  1. हर बार उनका एकाउंट हो जाता है सस्पेंड
  2. ट्विटर के साथ उलझ गए हैं केआरके
  3. अब तीसरा एकाउंट बनाया है उन्होंने
नई दिल्ली: एक्टर कमाल आर. खान (KRK) Twitter से उलझने के मूड में हैं और वे एक के बाद एक नया एकाउंट बनाते जा रहे हैं. दो दिन पहले ही उन्होंने @KRKActor नाम से एक एकाउंट बनाया था. जिसे ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया था. लेकिन केआरके ने इसके साथ ही एक बैकअप एकाउंट भी बना रखा था. @KRKActor1 नाम से इस एकाउंट से उन्होंने ट्वीट करना जारी रखा है. @KRKActor से किए अपने पहले ट्वीट में केआरके ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान पर निशाना साधा था. केआरके ने लिखा था: “एसआरके + सलमान खान+ आमिर खान मेरा एकाउंट सस्पेंड करने के लिए ट्विटर को मजबूर कर सकते हैं लेकिन फिर भी वे मुझे फिल्मों का रिव्यू करने से रोक नहीं सकेंगे जो जनता को उनकी कूड़ा फिल्में देखने से बचाने की एक मुहीम है. मुझे रोकने से अच्छा यह है कि वे अच्छा फिल्में बनाना शुरू कर दें.” जब केआरके ये ट्वीट कर रहे थे, शायद उन्हें लगा होगा कि उन्हें फिर से ट्विटर से हटाया जा सकता है. अब वे @KRKActor1 से फिल्मी सितारों के होश उड़ाए हुए हैं और सलमान खान की ;टाइगर जिंदा है' को अपने निशाने पर लिया है.
 
यह भी पढ़ें: KRK ने Twitter से कहा, मेरा एकाउंट चालू करो नहीं तो सुसाइड कर लूंगा 

टिप्पणियां
अक्टूबर में कमाल आर खान को आमिर खान से पंगा लेना भारी पड़ा था. उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके ने इसकी भड़ास फेसबुक पर निकाली और कहा कि उन्होंने उस अकाउंट पर मेहनत की थी, तब जाकर उनके 60लाख समर्थक मिले थे. केआरके ने यह भी लिखा कि आमिर के कहने पर अचानक उनका अकाउंट ट्विटर बिना चेतावनी दिए कैसे सस्पेंड कर सकता है? केआरके ने यह भी कहा कि उनकी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल भी है. वह वहां भी उनकी फिल्म के बारे में बोलेंगे. उन्होंने अपना एकाउंट शुरू करवाने के लिए ट्विटर को धमकी दी थी कि वे आत्महत्या कर लेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement