कमलेश तिवारी हत्याकांड: बॉलीवुड एक्टर ने यूपी पुलिस पर खड़े किए सवाल, कहा- जब उनकी मां और बेटा कह रहे हैं तो...

बॉलीवुड एक्टर ने कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) को लेकर यूपी पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.,

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बॉलीवुड एक्टर ने यूपी पुलिस पर खड़े किए सवाल, कहा- जब उनकी मां और बेटा कह रहे हैं तो...

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari Murder Case) को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट वायरल

खास बातें

  • कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट
  • यूपी पुलिस पर खड़े किए गंभीर सवाल
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari Murder Case) की शुक्रवार को उन्हीं के घर में घुसकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड की चारों ओर चर्चा हो रही है. अब इस पर बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं.  कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा: "अगर कमलेश तिवारी की मां और बेटा कह रहे हैं कि हत्या के पीछे माफिया बीजेपी नेता का हाथ है, तो यूपी पुलिस नेता से पूछताछ क्यों नहीं करना चाहती?"

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से TikTok पर मचाई धूम, देखें उनके 5 धांसू Video

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बीते दिनों कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) में उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. ओपी सिंह ने कहा था कि कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें गुजरात से तीन और यूपी से दो लोगों को कमलेश की पत्नी के FIR के बाद गिरफ्तार किया. यूपी से पकड़े गए दोनों आरोपी मौलाना अनवरुल हक और मुफ्ती नईम कासिम बिजनौर जिले से है. उन्होंने कहा था कि हत्या के पीछे कमलेश तिवारी का 2015 में दिया गया एक बयान था. 

ऋषि कपूर ने देश की स्थिति को लेकर किया Tweet, लिखा-पापा की फिल्म 'श्री 420' की याद दिलाती है

कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) में पुलिस ने गुजरात से जिन लोगों को हिरासत में लिया है उसमें मौलाना मोहसिन शेख, फैजान और राशिद अहमद पठान को गिरफ्तार किया है. हिरासत में लिए गए तीनों लोग सूरत के रहने वाले हैं. पुलिस फिलहाल इन सभी से पूछताछ कर रही है. बता दें कि कमलेश तिवारी की उनके घर में ही शुक्रवार को हत्या कर दी गई थी. इस घटना को अंजाम देने वाले तीन संदिग्धों को CCTV फुटेज में साफ देखा जा सकता है. घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक सुबह दो लोग कमलेश तिवारी से मिलने आए थे. जिन्हें तिवारी ने भीतर बुलाया. फिर अपने साथी से कहा कि सिगरेट लेकर आएं. जब वह लौटा तो कमलेश तिवारी की हत्या हो चुकी थी. घर से एक पिस्तौल बरामद हुआ. ये लोग दिवाली की मिठाई देने के बहाने आए थे. डिब्बे में हथियार थे.

VIDEO: Kapil Sharma के शो में पहुंचे Akshay Kumar के गुरु, Bigg Boss में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...