काम्या पंजाबी को यूजर्स ने किया पानी की बर्बादी के लिए ट्रोल, एक्ट्रेस ने यूं की बोलती बंद

काम्या पंजाबी को उनके एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था, जिसपर खुद एक्ट्रेस ने अब करारा जवाब दिया है.

काम्या पंजाबी को यूजर्स ने किया पानी की बर्बादी के लिए ट्रोल, एक्ट्रेस ने यूं की बोलती बंद

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) को पानी की बर्बादी के लिए किया गया ट्रोल

खास बातें

  • काम्या पंजाबी को पानी की बर्बादी के लिए किया गया ट्रोल
  • एक्ट्रेस ने कमेंट कर दिया ट्रोल्स को करारा जवाब
  • काम्या पंजाबी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग से जबरदस्त पहचान बनाने वाली काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रही हैं. एक्ट्रेस लॉकडाउन में अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनके बच्चे और पति पार्किंग एरिया में पानी से खेलते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उनके पति गाड़ी साफ कर रहे थे, जिसके बाद वह अपने बच्चों के साथ भी खेलना शुरू कर देते हैं. लेकिन इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने काम्या पंजाबी को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसे लेकर खुद एक्ट्रेस ने बाद में करारा जवाब दिया.

Newsbeep

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) के इस वीडियो में उनके पति शलभ डांग बच्चों पर पानी गिराते दिख रहे हैं, जिसमें बच्चे भी खुशी से नाचने लगते हैं. ऐसे में वीडियो को लेकर कई यूजर ने काम्या पंजाबी को पानी की बर्बादी के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "लोग पानी की कमी की वजह से मर रहे हैं. जिम्मेदारियों की समझ तो रखो, नासमझ." वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "और मुझे लगता था कि हम आने वाली पीढ़ी को पानी के प्रयोग के बारे में सिखा रहे हैं." इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, "पानी की कीमत समझो, बाकी बीएमसी से कंप्लेन करके चालान बनवा दूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने फैंस की बातों का जवाब देते हुए अपनी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, "भाइयों और बहनों, 2 बाल्टी पानी में 2 बच्चे और एक गाड़ी ने नहा लिया. अब करो हिसाब, यह नुकसान हुआ या बचत हुई? हिसाब आए न आए एक काम जरूर कर लेना, घर पर बैठना और देश को बचाना. नमस्ते." बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, "लॉकडाउन में बच्चों को अगर घर पर रखना है बिजी और एंटरटेंड, उनसे अपनी गाड़ी धुलवा दो. यह भी क्यों बाकी रह जाए. वैसे यहां गाड़ी से ज्यादा बच्चे धुल रहे हैं."