कंगना रनौत का बर्थडे पर Video हुआ वायरल, शहीदों के लिए गाया 'ऐ मेरे वतन के लोगों...'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का 'शहीद दिवस (Martyrs Day)' और अपने बर्थडे के मौके पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने शेयर किया है.

कंगना रनौत का बर्थडे पर Video हुआ वायरल, शहीदों के लिए गाया 'ऐ मेरे वतन के लोगों...'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बर्थडे पर वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कंगना रनौत का वीडियो हुआ वायरल
  • 'शहीद दिवस' के मौके पर गाया गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बता दें, आज ही के दिन 1931 में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह (Bhagat Singh), राजगुरु (Rajguru) और सुखदेव (Sukhdev) को फांसी दी गई थी. पूरा देश में 23 मार्च को हर साल 'शहीद दिवस (Martyrs Day)' मनाया जाता है. इस मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. 

इस वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कह रही है शहीद दिवस (Martyrs Day) के मौके पर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि देते हुए उनके लिए 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गाना गाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कंगना रनौत कह रही हैं, "आज मुझे हर जगह से शुभकामनाएं मिल रही हैं और बहुत ज्यादा प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं आभारी हूं. और आज एक और बहुत महत्वपूर्ण दिन है. आज ही के दिन हमारे स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु शहीद हुए थे. मैं आज उनके लिए कुछ पंक्तियां गाना चाहूंगीं."

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें जन्मिदन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना 'जयललिता' का किरदार निभाएंगीं. कंगना रनौत की इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com