Kanchana 3 ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, पूरी फिल्म रिलीज होते ही ट्रेंड में नंबर वन

कंचना 3 (Kanchana 3) फिल्म यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद तेजी से नंबर 1 ट्रेंड करने लगी है. गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में जमकर क्रेज देखा जा रहा है.

Kanchana 3 ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, पूरी फिल्म रिलीज होते ही ट्रेंड में नंबर वन

Kanchana 3 Trending On YouTube: फिल्म 'कंचना 3' में तापसी पन्नू एक भूतनी का रोल निभा रही हैं.

खास बातें

  • 'कंचना 3' हुई रिलीज
  • यूट्यूब पर कर रही ट्रेंड
  • तापसी पन्नू बनी हैं भूतनी
नई दिल्ली:

कंचना 3 (Kanchana 3) फिल्म यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद तेजी से नंबर 1 ट्रेंड करने लगी है. गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में जमकर क्रेज देखा जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि कंचना सीरीज की पिछली दो फिल्में यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर रही थी. पिछली फिल्मों की कामयाबी की वजह से इसे भी सिर्फ 48 घंटे में 7 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख डाला. इस फिल्म में मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं, जो एक भूतनी के किरदार में दिखेंगी. हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कंचना 3' में इस बार कुछ नया देखने को मिलेगा. कहानी बिल्कुल नई है और पात्र भी अलग-अलग हैं.

फिल्म 'कंचना 3' देखने के बाद लोगों ने यूट्यूब पर अपने व्यू भी दिये हैं. किसी को यह फिल्म काफी अच्छी लगी तो किसी को 'कंचना' सीरीज की पिछली फिल्में ज्यादा बेहतर लगी.

देखें पूरी फिल्म-


फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि एक एनआरआई शख्स अपने पुराने घर को बेचना चाहता है, जिसमें पहले से ही एक भूतिया परिवार रहता है. वह परिवार एनआरआई का ही परिवार होता है, जिसे वह पहले ही खुफिया तरीके से सभी मार चुका होता है. इस घर को अच्छे पैसे में बेचने के लिए वह कुछ लोगों को वहां रहने के लिए बोलता है ताकि वह लोग भूतिया घर न होने का सबूत दे सकें. इसी दौरान ऐसी कई घटनाएं घटती हैं जो गुदगुदाती और हंसती भी है.

Viral Video: पंजाबी सॉन्ग 'आरी आरी' को इंडियन स्ट्रीट मेटल ने दिया ऐसा अंदाज, फैन हो गई ये एक्ट्रेस

फिलहाल फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी हैं. 'कंचना 3' फिल्म के डायरेक्टर माही वी राघव हैं. इस फिल्म का असली नाम 'अनादो ब्रम्ह' है. यूट्यूब पर फिल्म जबरदस्त तरीके से ट्रेंड करने के बाद अब यह कुछ दिन तक टॉप 10 में बनी रहेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com