'कंचना' के डायरेक्टर ने कोविड-19 के खिलाफ बढ़ाया मदद का हाथ, किए 3 करोड़ रुपये के यह बड़े ऐलान

'कंचना' फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

'कंचना' के डायरेक्टर ने कोविड-19 के खिलाफ बढ़ाया मदद का हाथ, किए 3 करोड़ रुपये के यह बड़े ऐलान

साउथ एक्टर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने कोविड-19 के बीच दान किये पैसे

खास बातें

  • राघव लॉरेंस ने कोविड-19 के बीच दान किये पैसे
  • एक्टर ने पीएम फंड और सीएम फंड के साथ अन्य संस्थाओं में भी किया दान
  • अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' को डायरेक्टर कर रहे हैं राघव लॉरेंस
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार किसी न किसी तरह मदद के लिए आगे आ रहे हैं. हाल ही में साउथ फिल्मों के स्टार और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने भी कोरोना के बीच मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. 'कंचना (Kanchana)' फेम डायरेक्टर ने कोविड-19 (COVID-19) से लड़ने के लिए करीब 3 करोड़ रुपये दान दिये हैं. इस बात की जानकारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट कर दी है. राघव लॉरेंस के बारे में रमेश बाला ने बताया कि उन्होंने 3 करोड़ में से 50-50 लाख रुपये, पीएम फंड, सीएम फंड और अन्य संस्थाओं में दान किया है.

 


रमेश बाला ने राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) द्वारा किए गए दान के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, "राघव लॉरेंस ने कोविड-19 (COVID-19) में मदद के लिए 3 करोड़ रुपये दान करने का ऐलान किया है. इसमें से 50 लाख रुपये के पीएम फंड के लिए, 50 लाख सीएम फंड के लिए, 50 लाख फिल्म एम्पलॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया, 50 लाख डांसर्स यूनियन, 25 लाख शारीरिक रूप से सक्षम लोगों के लिए और 75 लाख रोयापुरम के दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान किया जाएगा."  इस प्रकार राघव लॉरेंस ने अपनी 3 करोड़ की रकम को कई संस्थाओं में बांट दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) से पहले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास, पवन कल्याण, चिरंजीवी और महेश बाबू जैसे कई कलाकारों ने भी कोविड-19 के बीच मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो अब तक 6412 लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं, जिनमें से 5709 मरीजों का इस समय इलाज चल रहा है. वहीं, 504 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. एक मरीज इलाज के दौरान माइग्रेट कर गया है. कोरोनावायरस के कारण भारत में अब तक 199 लोगों की मौत हो चुकी है.