कंगना रनौत ने पूछा, ' दिलजीत कहां है?', तो सिंगर ट्वीट कर बोले- 'ये लो पकड़ो मेरा शेड्यूल...'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक बार फिर से ट्विटर पर आमने-सामने आ गए हैं. हाल ही में वह अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

कंगना रनौत ने पूछा, ' दिलजीत कहां है?', तो सिंगर ट्वीट कर बोले- 'ये लो पकड़ो मेरा शेड्यूल...'

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिर आए आमने-सामने

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत फिर आए आमने-सामने
  • ट्वीटर पर दोनों भिड़े
  • कंगना बोलीं- दिलजीत कहां है?
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे. ट्विटर पर उनकी तीखी नोकझोंक के बाद काफी विवाद छिड़ गया था. अब हाल ही में कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में अपना कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर तंज कसते हुए कहा था, "12 घंटे हैदराबाद में शिफ्ट करने के बाद आज मैं चैन्नई आ गई हूं, एक चैरिटी इवेंट अटेंड करने के लिए. मैं येलो में कैसी लग रही हूं? और दिलजीत कहां है? हर कोई उसे ट्विटर पर यहां ढूंढ़ रहा है." 


वहीं, कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter) की इस बात पर रिएक्ट करते हुए दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने लिखा, "सुबह उठत के जिम किया, फिर सारा काम किया. और अब मैं सोने जा रहा हूं. ये लो पकड़ लो मेरा शेड्यूल." दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की इस जुवानी जंग के कारण अकसर दोनों ट्विटर पर ट्रोल भी हो जाते हैं. गौरतलब है कि किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक महिला को शाहीन वाली महिला बताया था. जिसके बाद सिंगर दिलजीत सिंह ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी.