अनुराग कश्यप पर लगा दुर्व्यवहार का आरोप, तो कंगना रनौत बोलीं- हर आवाज मायने रखती है...

पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगाया आरोप, तो कंगना रनौत ने यूं किया रिएक्ट.

अनुराग कश्यप पर लगा दुर्व्यवहार का आरोप, तो कंगना रनौत बोलीं- हर आवाज मायने रखती है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • अनुराग कश्यप पर लगा यौन शोषण का आरोप
  • कंगना रनौत ने यूं किया रिएक्ट
  • कंगना ने की अनुराग की गिरफ्तारी की बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. जिसके बाद डायरेक्टर फिर से विवादों में फंस गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) पर यौन शोषण का आरोप लगाते है अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गईं. अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kagana Ranaut) पायल के समर्थन में उतरी हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए लिखा था, "अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की. नरेंद्र मोदी जी कृपया कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं."


पायल घोष (Payal Ghosh) ने आगे लिखा, "मैं जानती हूं कि यह मुझे नुकसान पहुंचा सकती है और मेरी सुरक्षा खतरे में है. कृपया मदद करें." वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पायल का समर्थन करते हुए लिखा, "हर आवाज मायने रखती है. #मीटू." कंगना रनौत ने साथ ही अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को अरेस्ट करने की भी मांग की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 


बता दें, हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई थी. महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच काफी समय से तनाव चल रहा है. ऐसे में कुछ बॉलीवुड सितारे भी कंगना को उनके पीओके वाले बयान को लेकर घेर रहे हैं. कंगना ने तीन दिन पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "मैं एक क्षत्राणी हूं. सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद." जिसके बाद अनुराग ने उन पर तंज कसते हुए लिखा, "बस एक तू ही है बहन-इकलौती मणिकर्णिका. तू ना चार पांच को ले के चढ़ जा चीन पे. देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं. दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का. जा शेरनी. जय हिंद."