कंगना रनौत ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर किया ब्लॉक, किसान आंदोलन को लेकर छिड़ी थी बहस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पंजाब की सिंगर और एक्टर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है.

कंगना रनौत ने हिमांशी खुराना को ट्विटर पर किया ब्लॉक, किसान आंदोलन को लेकर छिड़ी थी बहस

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पंजाब की सिंगर और एक्टर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. इस बात की जानकारी खुद हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है. उन्होंने जो स्‍क्रीनशॉट शेयर किया है उसमें लिखा है: "कंगना टीम ने आपको ब्लॉक किया है...वो करता ब्लॉक." बीते दिनों किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट किया था, जिस पर हिमांशी खुराना ने नाराजगी जाहिर की थी.

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शेखर सुमन का ट्वीट, लिखा- एक दिन चमत्कार होगा

596lc0e

किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा था: "शर्मनाक... किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है. आशा है कि सरकार ऐसे राष्‍ट्र विरोधी तत्‍वों को फायदा उठाने का मौका नहीं देगी और फिर से शाहीन बाग जैसे हालात बनाने से रोकेगी." कंगना रनौत के इसी ट्वीट पर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने रिएक्शन दिया था.

सारा के 'कुली नंबर 1' के ट्रेलर पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन, बोले- उन्हें स्क्रीन पर देखना काफी फनी है...

7rj8kv9o

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने लिखा था:  "ओह, तो अब वह स्पोकपर्सन बन गई हैं. बात को गलत एंगल देना तो कोई इनसे सीखे. ताकि कल ये लोग कुछ करें, इससे पहले ही लोगों में ये रीजन फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे...स्मार्ट..."

Newsbeep

Aditya Narayan ने पत्नी श्वेता के साथ रिसेप्शन में किया रोमांटिक डांस, Video मचा रहा है धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस 13 का भी हिस्सा थीं. इस शो में उनकी और आसिम रियाज की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इससे इतर हिमांशी खुराना समसामयिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय पेश करती हैं.