Kangana Ranaut ने बॉलीवुड को फिर बताया Bullywood, बोलीं- देखो, फासीवाद ऐसा नजर आता है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई शहर को पीओके बताया है. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को एक बार फिर Bullywood कहा है...

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड को फिर बताया Bullywood, बोलीं- देखो, फासीवाद ऐसा नजर आता है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई को फिर बताया पीओके (POK)

खास बातें

  • कंगना रनौत ने मुंबई को फिर बताया पीओके
  • एक्ट्रेस ने बीएमसी कर्मचारियों को कहा बाबर की सेना
  • कंगना रनौत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयान को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के साथ हुई बयानबाजी के दौरान कंगना रनौत ने मुंबई शहर की तुलना पीओके से की थी, जिसे लेकर लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी. वहीं, एक बार फिर कंगना रनौत ने मुंबई शहर को पीओके बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी साझा की है, जिसमें बृहनमुंबई महानगरपालिका मुंबई में स्थित उनके ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ करती नजर आ रही है. दरअसल, बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर कंगना को 24 घंटों में ही दूसरा नोटिस भेजा था. 

कंगना रनौत ने कहा है कि 'मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है, वैसे भी कोविड की वजह से सरकार ने 30 सितंबर तक किसी भी तरह के डेमोलिशंस पर रोक लगा रखी है. बुलीवुड (Bullywood) अब इसे देखो, फासीवाद ऐसा नजर आता है.'
 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में बीएमसी (BMC) द्वारा की जा रही तोड़फोड़ पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन बार-बार इस चीज को साबित करते हैं. इसलिए ही मेरी मुंबई अब पीओके है." इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. इन तस्वीरों में बीएमसी कर्मचारी कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करत हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "पाकिस्तान...लोकतंत्र का अंत." इतना ही नहीं, बीएमसी कर्मचारी को एक्ट्रेस बाबर और उसकी सेना भी बताया.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही मुंबई भी पहुंचने वाली हैं. 33 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा था कि शिवसेना के साथ हुई बयानबाजी के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें टार्गेट कर रही है. कंगना रनौत ने अपने मुंबई सफर को लेकर ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, "जैसे कि मैं मुंबई दर्शन के लिए तैयार हूं. महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर हैं और उसे अवैध तरीके से गिराने की कोशिश कर रहे हैं. कर लो! इन सबसे कुछ नहीं होने वाला, बल्कि मेरा हौसला और मजबूत होगा."