कंगना रनौत ने स्वामी विवेकानंद को बताया अपना गुरू, बोलीं- जब भटक गई थी तो आपने हाथ थामा...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राष्ट्रीय युवा दिवस (National Youth Day) के खास मौके पर स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekanand) को याद किया.

कंगना रनौत ने स्वामी विवेकानंद को बताया अपना गुरू, बोलीं- जब भटक गई थी तो आपने हाथ थामा...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने स्वामी विवेकानंद को बताया गुरू

खास बातें

  • कंगना रनौत ने स्वामी विवेकानंद को बताया गुरू
  • एक्ट्रेस ने कहा कि जब भटक गई तो आपने हाथ थामा
  • कंगना रनौत की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कंगना रनौत ने राष्ट्रीय युवा दिवस (National Youth Day) के खास मौके पर स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekanand) को याद किया. उन्होंने स्वामी विवेकानंद की जयंति पर फोटो शेयर कर एक नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि जब वह खो गई थीं तो स्वामी विवेकानंद ने ही उन्हें ढूंढा. स्वामी विवेकानंद के लिए की गई कंगना रनौत की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekanand) की जयंति पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "जब मैं खो गई थी तो आपने मुझे ढूंढा, जब मुझे कहीं जाने का रास्ता नहीं मिल रहा था तो आपने मेरा हाथ थामा. जब मैं दुनिया के कारण निराश हो गई थी और कोई आशा नजर नहीं आ रही थी तो आपने मुझे उद्देश्य दिये. आपसे ऊंचा कोई भगवान नहीं है मेरे गुरू. आप मेरी होने की हर छोटी से छोटी चीज के मालिक हो." अपनी पोस्ट के जरिए कंगना रनौत ने स्वामी विवेकानंद को अपना गुरू बताया, साथ ही बताया कि जीवन में स्वामी विवेकानंद ने ही उन्हें राह दिखाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तेजस' भी आने वाली है. साथ ही कंगना 'धाकड़' (Dhakaad) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कंगना रनौत पिछली बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी. फिल्मों से इतर कंगना रनौत ने अपने बेबाक विचारों से भी जबरदस्त पहचान बनाई है. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हुई दिखाई देती हैं.