कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन की अक्षय कुमार से की तुलना, बोलीं- उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं...

दीपिका पादुकोण के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aarayn) की जमकर तारीफ की है.

कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन की अक्षय कुमार से की तुलना, बोलीं- उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं...

कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन की यूं की तारीफ

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर हैं कार्तिक आर्यन
  • कंगना रनौत ने यूं की तारीफ
  • अक्षय कुमार से की तुलना
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aarayn) बॉलीवुड के उन युवा सितारों में से हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपना अलग पहचान बनाई है. यही नहीं, बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेसेस उनके काम की तारीफ भी कर रही हैं. दीपिका पादुकोण के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aarayn) की जमकर तारीफ की है. यही नहीं, उन्होंने कार्तिक आर्यन की तुलना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से कर डाली है. इस तरह अब उनके प्रशंसकों की फेहरिस्त में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी जुड़ गया है.


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल में एक बातचीत के दौरान इंडस्ट्री में मौजूद असली प्रतिभा के बारे में चर्चा करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम लिया. कंगना ने कहा, 'टैलेंटेड लोग, जैसे प्यार का पंचनामा के एक्टर कार्तिक आर्यन, मैंने उनकी फिल्में देखी नहीं हैं  लेकिन वे बेहद प्रतिभावान हैं. जैसे कि अक्षय कुमार खिलाड़ी थे, उनका अपना चार्म है, उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं थी, वे अक्षय कुमार बने रहे और अब यह उनकी विरासत है. लोगों को अपने व्यक्तित्व को बरकरार रखना चाहिए. अगर कोई कार्तिक आर्यन की नकल करना चाहे तो नहीं कर सकता, है न? या गोविंदा की भी नकल नहीं कर सकता क्योंकि वे असली प्रतिभा के धनी हैं और मुझे ऐसे ओरिजिनल टैलेंट पसंद हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देखा जाए तो कार्तिक आर्यन और क्वीन कंगना रनोट ने इंडस्ट्री में बाहर से आकर अपनी एक खास जगह बनाई है. इनका कोई गॉडफादर नहीं था. कार्तिक नयी पीढ़ी के ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी मेहनत और लगन से सभी का दिल जीत रहे हैं और तेजी से आगे बढ़ रहे हैं.  कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण भी कार्तिक का गुणगान कर रही थीं  और अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस युवा अभिनेता की तारीफ की है.