NDTV Khabar

अबराम खान और तैमूर अली खान पर भारी पड़ेगा यह Star Kid, जानें कंगना रनोट से क्या है रिश्ता?

पृथ्वी राज चंदेल की क्यूटनेस देख यह तो साफ है कि वह शाहरुख खान के बेटे अबराम और सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान पर भारी पड़ने वाले हैं....

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अबराम खान और तैमूर अली खान पर भारी पड़ेगा यह Star Kid, जानें कंगना रनोट से क्या है रिश्ता?

मासी कंगना रनोट के साथ पृथ्वी राज चंदेल.

खास बातें

  1. मौसी कंगना रनोट के साथ पृथ्वी राज चंदेल
  2. रंगोली रनोट के बेटे हैं पृथ्वी
  3. क्यूटनेस से भरपूर तस्वीर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की बड़ी बहन रंगोली रनोट ने पिछले साल नवंबर में बेटे को जन्म दिया था. सोशल मीडिया पर सक्रीय रंगोली ने सोमवार को बहन और बेटे की एक बेहद क्यूट तस्वीर ट्विटर पर साझा की है, जिसमें दोनों की जुगलबंदी गजब लग रही है. तीन महीने के हो चुके पृथ्वी राज चंदेल ने काले रंग की टोपी पहन रखी है. पृथ्वी राज चंदेल की क्यूटनेस देख यह तो साफ है कि वह शाहरुख खान के बेटे अबराम और सैफ-करीना के बेटे तैमूर अली खान पर भारी पड़ने वाले हैं. 

हैरान-परेशान नजर आए कंगना और राजकुमार, शुरू की Mental Hai Kya की शूटिंग...
  Leaked Photos: जूनागढ़ में कुछ यूं 'झांसी की रानी' बनी नजर आईं कंगना रनोट

मालूम हो कि, साल 2006 में देहरादून में एसिड अटैक का शिकार होने के बाद रंगोली अपना घर छोड़, मुंबई में बहन कंगना के साथ रहती थी. लंबे समय तक उनका इलाज चला और फिर उन्होंने कंगना के काम की कमान संभाली. रंगोली की शादी मई 2011 में बिजेनसमैन अजय चंदेल से हुई थी. 16 नवंबर, 2017 को रंगोली ने बेटे के जन्म की जानकारी दी थी. कंगना रनौत ने खुद के बारे में किए कई खुलासे, बताया आखिर क्यों चुप रहती हैं महिलाएं

टिप्पणियां
मालूम हो कि, रंगोली साल 2014 से ही कंगना के मैनेजर के तौर पर काम कर ही हैं. हालांकि, पिछले साल की शुरुआत में वह कंगना से अलग हो गईं. अलगाव के बाद ऐसी अफवाहें उड़ी कि कंगना और रंगोली के रिश्‍तों में खटास आ गई. मामले में चुप्पी तोड़ते हुए न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में रंगोली ने कहा था, "मैं कंगना के साथ तब से हूं, जब उसने एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की थी. उसने न केवल मुझे सहयोग दिया, बल्कि हमारा करियर भी बनाया. जब से मैं गर्भवती हुई हूं, मैंने काम से छुट्टी ले ली है. मुझे आराम करने की सलाह दी गई है." ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद पर रंगोली अपनी बहन का समर्थन कर चर्चाएं बटोरती हैं.

VIDEO : कंगना रनोट से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement