NDTV Khabar

कंगना रनौत बहन रंगोली को रात दो बजे करती हैं फोन और देती हैं ये सजेशन- जानें क्या है मामला

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो भी काम करती हैं वह उसे पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देती हैं. ऐसा ही कुछ खुलासा उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने भी किया है और एक Video भी शेयर किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत बहन रंगोली को रात दो बजे करती हैं फोन और देती हैं ये सजेशन- जानें क्या है मामला

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली ने उन्हें लेकर किया ये खुलासा

खास बातें

  1. रंगोली की मदद के लिए पहुंची कंगना रनौत
  2. कंगना रनौत की अगली फिल्म है 'मेंटल है क्या'
  3. 'पंगा' की शूटिंग भी कर रही हैं कंगना रनौत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. कंगना रनौत जल्द ही 'मेंटल है क्या' में राजकुमार राव के साथ भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिससे पता चलता है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक्टिंग के अलावा एक और काम काफी बेहतर तरीके से कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर बेबाक तरीके से अपनी राय पेश करने वाली कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें वह कुल्लू में अपना नया घर बनवा रही हैं. इस घर को डिजाइन करने में उनकी मदद कोई और नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) रनौत कर रही हैं. 

Bharat Box Office Collection Day 8: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 200 करोड़ के करीब, कमाए इतने करोड़



कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) शूटिंग के साथ ही अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का घर डिजाइन करने में भी मदद कर रही हैं. रंगोली चंदेल ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करते हुए दी है. रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर लिखा 'मैं और अजय कुल्लू में अपना घर बनवा रहे हैं, हमने कंगना से सिर्फ घर के डिजाइन के लिए सुझाव मांगा था, लेकिन यहां कंगना घर की छोटी से छोटी चीज भी डिजाइन कर रही हैं. कई बार वह मुझे रात 2 बजे ही कॉल करके अपने सुझाव देती हैं. इसीलिए रोजाना मुझे डिजाइन के 100 से भी ज्यादा पिक्चर मिलते हैं.'

Super 30: ऋतिक रोशन की फिल्म में उदित नारायण ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू


रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्वीट में आगे बताया 'हमारे बजट के हिसाब से कंगना (Kangana Ranaut) जो कर रही हैं वह असाधारण है. कंगना की सबसे बड़ी खूबी है कि वह अपनी जिंदगी में सबको समय देने की क्षमता रखती हैं, वह लोगों से ऐसे व्यवहार करती हैं जैसे वह उनकी जिंदगी का ही हिस्सा हों. ऐसे में कंगना से कोई रोजाना कैसे न प्यार करे.' रंगोली चंदेल के इस ट्वीट से पता चलता है कि उनकी जिंदगी में कंगना रनौत कितनी अहम हैं. इसके साथ ही अगर कंगना रनौत कोई काम करती हैं तो वह उसे पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देती हैं.

सलमान खान की छोटे पर्दे पर वापसी, 'नच बलिए 9' में एक्स कपल्स को लाएंगे एक साथ!

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है, जिसमें कंगना रनौत और राजकुमार का बेहद ही अलग लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म 'मेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर सिंह ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement