कंगना रनौत की फिल्म की राइटर ने जया बच्चन और उर्मिला को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- बिना किसी को नीचा दिखाए...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की लेखक कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने जया बच्चन और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की जमकर तारीफें की हैं.

कंगना रनौत की फिल्म की राइटर ने जया बच्चन और उर्मिला को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- बिना किसी को नीचा दिखाए...

कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने किया जया बच्चन और उर्मिला मातोंडकर का समर्थन

खास बातें

  • कंगना रनौत की फिल्म की राइटर ने जया बच्चन और उर्मिला को लेकर किया ट्वीट
  • कनिका ढिल्लों ने कहा कि बिना किसी को नीचा दिखाए...
  • कनिका ढिल्लों का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर हो रही चर्चा के बीच जया बच्चन (Jaya Bachchan) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने आवाज उठाई, जिसे लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों उनकी जमकर तारीफें भी कीं. जहां जया बच्चन ने राज्यसभा में रवि किशन को आड़े हाथों लिया तो वहीं उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना रनौत पर पलटवार किया. इस बेबाकी को लेकर कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की लेखक कनिका ढिल्लों ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने जया बच्चन और उर्मिला मातोंडकर की जमकर तारीफें की हैं. अपने ट्वीट के जरिए कनिका ढिल्लों ने इंडस्ट्री में महिलाओं की भूमिका को लेकर भी बातें कीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) की तारीफ करते हुए लिखा, "भी चीजों को ध्यान में रखते हुए जया बच्चन और उर्मिला मातोंडकर की प्रशंसा में यह ट्वीट, खुलकर बोलने के लिए, गरिमा के साथ चमकने के लिए और यह दिखाने के लिए कि महिलाएं उद्योग में बिना किसी को गाली दिए कैसे नेतृत्व करती हैं, आंदोलन करती हैं और खुद को कैसे शान से स्थापित करती हैं." कनिका ढिल्लों का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि बीते दिन बॉलीवुड और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एनडीटीवी इंडिया से भी खास बातचीत की. उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन से जुड़े मामले को भी उठाया. उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि जब कंगना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से ही जया बच्चन ने फेमिनिस्म पर आधारित फिल्में की हैं, जिसमें 'गुड्डी' जैसी फिल्में शामिल हैं. मैं हाथ जोड़कर सवाल पूछना चाहती हूं कि क्या जया जी ने व्यक्तिगत तौर पर टिप्पणी की है जो वह लगातार उनपर ट्वीट पर ट्वीट करती जा रही हैं. उनके बच्चों और परिवार पर सवाल उठा रही हैं.