Kangana Ranaut ने गरीबों और श्रमिकों के सुधार के लिए बनाई लिस्ट, बोलीं- जिस दिन PM से मिलूंगी उस दिन...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने श्रमिकों और गरीबों को लेकर ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में कंगना ने कहा कि अगर वह पीएम मोदी (PM Modi) से मिलेंगी तो श्रमिकों और गरीबों के लिए जरूर बात करेंगी.

Kangana Ranaut ने गरीबों और श्रमिकों के सुधार के लिए बनाई लिस्ट, बोलीं- जिस दिन PM से मिलूंगी उस दिन...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने गरीबों के सुधार के लिए तैयार की लिस्ट

खास बातें

  • कंगना रनौत ने गरीबों के सुधार के लिए तैयार की लिस्ट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि जिस दिन पीएम मोदी से मिलूंगी उस दिन...
  • कंगना रनौत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. पिछले दिनों कंगना रनौत अपने मुंबई वाले बयान को लेकर काफी सुर्खियों में थीं, जिसमें उन्होंने मुंबई शहर की तुलना पीओके और पाकिस्तान से की थी. वहीं, हाल ही में कंगना रनौत ने श्रमिकों और गरीबों को लेकर ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में कंगना ने कहा कि अगर वह पीएम मोदी (PM Modi) से मिलेंगी तो श्रमिकों और गरीबों के लइए जरूर बात करेंगी. एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Newsbeep

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह मानसिकता कि गरीब को रोटी मिलेे तो यह बदलाव के लिए काफी है, गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए. मेरे पास सुधार के लिए पूरी लिस्ट है, जिसे मैं केंद्र सरकार की तरफ से श्रमिकों और जूनियर आर्टिस्ट्स के लिए चाहती हूं. किसी दिन अगर में माननीय प्रधानमंत्री से मिली तो मैं इसपर जरूर चर्चा करूंगी." एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट के जरिए गरीबों और श्रमिकों के लिए बदलाव की मांग की. इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने प्रोडक्शन हाउस में एचआर डिपार्टमेंट न होने पर सवाल किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई से वापस लौट गई हैं. उन्होंने सोमवार को ट्विटर के जरिए एक बार फिर शिवसेना पर हमला बोला. इसके साथ ही उन्होंने एक बार फिर मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताने वाले अपने बयान को सही ठहराया. उन्होंने कहा कि मुंबई में जिस तरह उनके साथ बर्ताव किया गया, उसके बाद PoK वाली उनकी एनोलॉजी बिल्कुल सही थी. बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना के बीच हुए विवाद के बाद केंद्र सरकार की तरफ से एक्ट्रेस को वाई प्लस सिक्योरिटी भी दी गई थी.