NDTV Khabar

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन होंगे आमने-सामने, कुछ ऐसे होने जा रही टक्कर

अपने कथित प्रेम संबंधों को लेकर सार्वजनिक वाकयुद्ध में उलझने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच अब बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत और ऋतिक रोशन होंगे आमने-सामने, कुछ ऐसे होने जा रही टक्कर

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत

खास बातें

  1. कंगना-ऋतिक होंगे आमने-सामने
  2. 'रिपब्लिक डे' पर होगी रिलीज
  3. दोनों फिल्में जबरदस्त
नई दिल्ली: अपने कथित प्रेम संबंधों को लेकर सार्वजनिक वाकयुद्ध में उलझने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच अब बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होगी. दोनों की फिल्में अगले साल जनवरी में एक ही दिन रिलीज होने जा रही हैं. कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और ऋतिक की 'सुपर 30' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. 'मणिकर्णिका' इस साल अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी और बाद में रिलीज की तारीख 15 अगस्त की गयी और फिर सितंबर में रिलीज किया जाना तय हुआ, लेकिन आज जी स्टूडियोज और फिल्म के निर्माता कमल जैन ने ट्विटर पर लिखा कि फिल्म गणतंत्र दिवस वाले हफ्ते के अंत में रिलीज होगी.

'धड़क' स्क्रीनिंग पर रेखा ने जाह्नवी-ईशान को लगाया गले, कुछ यूं हुए इमोशनल... देखें वीडियो

कृष द्वारा निर्देशित फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका दिखेंगी. ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30' पटना में रहने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है जो हर साल आईआईटी में दाखिले की तैयारी करने वाले 30 छात्रों को कोचिंग देते हैं. कंगना ने 2016 में एक साक्षात्कार में ऋतिक की तरफ संकेत करते हुए उन्हें अपना बेवकूफ पूर्व प्रेमी बताया था. इसके बाद दोनों कलाकारों के बीच विवाद शुरू हो गया और दोनों ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement