Kangana Ranaut ने किया कन्फर्म, बोलीं- इस महीने तक हो जाएगी शादी...

LFW के पांचवें दिन कंगना ने कहा कि वह फिल्मोद्योग में खुद को 'बिल्कुल पेशेवर' कलाकार मानती हैं और निर्देशक करण जौहर से उनका टकराव बिल्कुल काल्पनिक है.

Kangana Ranaut ने किया कन्फर्म, बोलीं- इस महीने तक हो जाएगी शादी...

LFW के पांचवें दिन रैम्प पर उतरीं कंगना रनोट.

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक के पांचवें दिन रैम्प पर अपने जलवे बिखेरती नजर आईं. डिजाइनर श्यामल और भूमिका की शो-स्टॉपर बनीं 30 वर्षीय कंगना ने मीडिया से अपनी शादी से जुड़ी बात की है. वेडिंग से जुड़े सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अगली फरवरी तक की मुझे समय सीमा दें."

अब नए रंग में दिखेंगी कंगना रनौट, कुछ ऐसा करने जा रही हैं काम
 
कंगना ने यहां कहा कि वह फिल्मोद्योग में खुद को 'बिल्कुल पेशेवर' कलाकार मानती हैं और निर्देशक करण जौहर से उनका टकराव बिल्कुल काल्पनिक है. करण जौहर के साथ टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में नजर आ रही कंगना ने पिछले साल फिल्मकार पर 'भाई-भतीजावाद का आरोप' लगाया था. लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह उनके साथ काम नहीं करेंगी.
 

kangana ranaut

रैम्प पर कंगना रनोट ने बिखेरे जलवे.

kangana ranaut

डिजाइनर श्यामल और भूमिका के साथ कंगना.


कंगना ने लक्मे फैशन वीक समर रिसोर्ट 2018 के मौके पर संवाददाताओं से कहा, "मेरे मन में किसी के प्रति कोई विशेष धारणा नहीं है. यह कि मैं फलां के साथ काम नहीं करना चाहती. यह भी जरुरी नहीं है कि हम हर व्यक्ति के दोस्त ही हों. मैं नहीं समझती कि किसी को किसी अन्य व्यक्ति के निजी जीवन में तांक झांक करने की जरुरत है. मैं समझती हूं कि मैं बिल्कुल पेशेवर इंसान हूं और मैं करियर को महत्व देती हूं." 

जानिए आखिर किस एक्टर ने कहा, 'सचमुच देवी की तरह नजर आती हैं कंगना'

उन्होंने आगे कहा, "मेरे करियर का मेरे लिए बड़ा मतलब है. मैं अपने मौकों को लेकर कोई समझौता नहीं करने जा रही, मैं संघर्षशील हूं और मैं जो चाहती हूं, उसे हासिल करने जा रही हूं, भले ही लोग कुछ भी महसूस करें या न करें."  उन्होंने कहा कि उनकी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' इस साल के आखिर तक रिलीज होने की संभावना है.

VIDEO: कंगना रनोट से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com