कंगना रनौत की मम्मी ने पीएम केयर फंड में दान की एक महीने की पेंशन, तो एक्ट्रेस ने की दिहाड़ी मजदूरों की मदद

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मम्मी आशा रनौत (Asha Ranaut) ने भी कोविड 19 से जंग जीतने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इस बात की जानकारी खुद उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर दी है.

कंगना रनौत की मम्मी ने पीएम केयर फंड में दान की एक महीने की पेंशन, तो एक्ट्रेस ने की दिहाड़ी मजदूरों की मदद

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मां ने दान की अपनी पेंशन

खास बातें

  • कंगना रनौत की मम्मी ने दान की एक महीने की पेंशन
  • एक्ट्रेस ने भी दान किया दिहाड़ी मजदूरों को राशन
  • एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कई बॉलीवुड कलाकारों ने पीएम रिलीफ फंड में दान देकर लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है. इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मम्मी आशा रनौत (Asha Ranaut) ने भी कोविड 19 से जंग जीतने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इस बात की जानकारी खुद उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर दी है. रंगोली चंदेल ने बताया कि कोविड-19 के बीच जरूरतमंदों की मदद के लिए उनकी मम्मी ने अपनी एक महीने की पेंशन दान कर दी है. रंगोली चंदेल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपनी मम्मी आशा रनौत के बारे में बताते हुए कहा, "मेरी मां ने अपनी एक महीने की पेंशन दान कर दी. हम नहीं जानते कि यह लॉकडाउन और कितना लंबा चलेगा, हमारे पास जो है हमें उसके साथ ही जिंदा रहना है. लेकिन हम राष्ट्र के लिए थोड़ा एडजस्ट कर सकते हैं. नरेंद्र मोदी जी आपका धन्यवाद, हमें योगदान करने का मौका देने के लिए." इसके अलावा रंगोली चंदेल ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम केयर फंड में करीब 25 लाख रुपये दान दिये हैं और उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों को राशन भी बांटा है.

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने अपने ट्वीट में लिखा, "कंगना (Kangana Ranaut) ने भी पीएम केयर फंड में 25 लाख रुपये दान किया है और दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को राशन भी बांटा है. हमें एक साथ खड़े होने की जरूरत है और जो हम कर सकते हैं वह बेस्ट तरीके से करने की जरूरत है. नरेंद्र मोदी जी को हमारे परिवार की तरफ से आभार." बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1.637 हो चुकी है. इसके साथ ही देश में करीब 38 लोगों की वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com